मुस्कान हत्याकांड में पुलिस खाली हाथ

मुस्कान हत्याकांड में फरार पति और सास-ससुर को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी है। फरार हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:04 PM (IST)
मुस्कान हत्याकांड में पुलिस खाली हाथ
मुस्कान हत्याकांड में पुलिस खाली हाथ

बुलंदशहर, जेएनएन। मुस्कान हत्याकांड में फरार पति और सास-ससुर को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी है। फरार हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी हैं। पीड़ित पक्ष की मानें तो मुस्कान की हत्या करने के बाद आरोपित पति तीसरा निकाह करने की फिराक में था। पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है।

बता दें कि नगर क्षेत्र स्थित प्रधान फार्म हाऊस वाली गली में किराए के मकान में रहने वाली मुस्कान की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई थी। मृतका के पिता बशीर निवासी गांव वाजिदपुर थाना खुर्जा देहात ने नगर कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उसकी पुत्री को गांव के ही आरोपी हसन पुत्र राशिद ने प्रेमजाल में फंसाकर निकाह कर लिया था। हसन पहले से ही शादीशुदा था। आरोपित हसन के दूसरे निकाह से उसके पिता राशिद एवं मां जमीला खुश नहीं थे और मुस्कान को अतिरिक्त दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। आरोपितों द्वारा मुस्कान की हत्या कर हसन का तीसरा निकाह कराने का भी इरादा था। इसके चलते ही 19 सितंबर की रात को हत्या कर दी गई। मुस्कान की हत्या के बाद उसकी पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हुआ। बहरहाल, नगर पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में उसके गांव के अलावा अन्य संभावित स्थानों पर दबिश दी गईं, कितु कोई पकड़ा नहीं जा सका। नगर पुलिस द्वारा जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेने की उम्मीद जताई जा रही है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी