दंपती समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

खुर्जा में जंगले से लटके मिले होमगार्ड जवान के शव के मामले में पीड़ित पिता ने पुलिस को हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने दंपती समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच-पड़ताल में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 06:53 PM (IST)
दंपती समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज
दंपती समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में जंगले से लटके मिले होमगार्ड जवान के शव के मामले में पीड़ित पिता ने पुलिस को हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने दंपती समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच-पड़ताल में जुटी है।

ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव बीछट निवासी होमगार्ड सुरेंद्र शर्मा पुत्र कुंवरपाल का शव गुरुवार सुबह खुर्जा जंक्शन के शक्ति नगर कालोनी स्थित घर में जंगले से फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। मौके पर पुलिस और फारेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अब शुक्रवार को गांव बीछट निवासी काफी ग्रामीण एकत्र होकर कोतवाली पहुंच गए। जहां मृतक होमगार्ड के पिता कुंवरपाल ने तहरीर दी। जिसमें बताया कि शक्ति नगर कालोनी निवासी कृष्ण कुमार, उसकी पत्नी शीतल ने सुरेंद्र को बहला-फुसलाकर जंक्शन पर प्लाट दिलाने और छोटे भाई राहुल की शिक्षा विभाग में नौकरी लगवाने की बात कहकर दस लाख रुपये ले लिए थे। जिसके बाद उन्होंने ना प्लाट दिलाया और ना ही नौकरी लगवाई। साथ ही टालमटोल करते रहे। रुपयों के लिए तगादा करने पर सुरेंद्र को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। आरोप है कि बुधवार रात को कृष्ण कुमार, उसकी पत्नी शीतल और बंटी शर्मा निवासी गांव बाकनेर थाना खैर जनपद अलीगढ़ ने हत्या कर दी और आत्महत्या दर्शाने के उद्देश्य से सुरेंद्र को गले में दुपट्टा लटकाकर जंगले से लटका दिया। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी