भाजपा सरकार में पिछड़े वर्ग का सबसे ज्यादा उत्पीड़न : प्रजापति

स्याना नगर के मोहल्ला पट्टी डाहर स्थित सपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार भुर्जी के कैंप कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक आयोजित की गयी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:15 PM (IST)
भाजपा सरकार में पिछड़े वर्ग का सबसे ज्यादा उत्पीड़न : प्रजापति
भाजपा सरकार में पिछड़े वर्ग का सबसे ज्यादा उत्पीड़न : प्रजापति

जेएनएन, बुलंदशहर। स्याना नगर के मोहल्ला पट्टी डाहर स्थित सपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार भुर्जी के कैंप कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक आयोजित की गयी।

मंगलवार को आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के महासचिव हरिश्चंद्र प्रजापति ने कहा कि प्रजातंत्र में राजा का जन्म रानी के पेट से नहीं जनता की वोट से होता है। कहा कि भाजपा की देश व प्रदेश की सरकार ने देश के भोली-भाली जनता को बहका कर सरकार बनाई है। आगामी विधान सभा चुनावों में प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं प्रजापति ने कहा कि भाजपा की सरकार में पिछड़े वर्ग के लोगों की उपेक्षा व उत्पीड़न किया गया है। जिसको प्रदेश का पिछड़े वर्ग का समाज कभी नहीं भूल पाएगा। बैठक के दौरान मीना देवी के नेतृत्व में निषाद पार्टी छोड़कर आए 55 लोगों ने सपा में शामिल होने की घोषणा भी की। बैठक कि अध्यक्षता शफीक चौधरी व संचालन ताहिर अली सैफी ने किया। इस दौरान राजीव लोधी, ब्रहम सिंह मलिक, इब्राहिम खा, रामबाबू, आशीष जाटव व फईम चौधरी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। भाजपा की सरकार महंगाई को रोकने में पूरी तरह विफल : डीपी

औरंगाबाद। डीजल पेट्रोल की दरों में भारी बढ़ोतरी, किसानों के गेहूं की खरीद गन्ने का बकाया भुगतान निशुल्क टीकाकरण कृषि कानूनों की वापसी आदि मांगों को लेकर गांव जाड़ौल में माकपा के तत्वावधान में किसानों की गोष्ठी आहूत की गई। गोष्ठी में कामरेड डीपी सिंह ने किसान विरोधी कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में चल रहे किसान आन्दोलन का समर्थन करते हुए कहा की भाजपा की केंद्र व् राज्य सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है।

गांव जाड़ौल में मंगलवार को आयोजित किसानों की गोष्ठी में कामरेड डीपी सिंह ने कहा कि मोदी सरकार खेती को ही अडानी,अंबानी को देना चाहती है। बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। रोजगार न होने से गरीब परिवारों में भुखमरी के हालत बन रहे हैं। डीजल पेट्रोल के दामों में बेतहाशा वृद्धि लगातार जारी है। जिसके कारण आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। कोरोना संकट में सरकार गायब हो गयी बिना इलाज दवाई के लाखों लोग मौत के मुहं में समां गए। सरकार लाकडाउन लगा कर एक ओर रोजी रोटी छीन रही है वही सार्वजानिक क्षेत्र की संस्थानों को देशी विदेशी कंपनियों के हवाले कर रही है। गोष्ठी में माकपा जिला सचिव चंद्रपाल सिंह, प्रमोद शर्मा, जितेन्द्र कुमार , योगेन्द्रपाल सिंह, बिजेंद्र सिंह, श्रीपाल सिंह, सुखपाल सिंह, रामवीर सिंह, सुंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी