घर में घुसकर सगी बहनों से छेड़छाड़

खुर्जा में घर में घुसकर दो आरोपितों ने सगी बहनों से छेड़छाड़ कर दी और विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट भी की। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:47 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:47 PM (IST)
घर में घुसकर सगी बहनों से छेड़छाड़
घर में घुसकर सगी बहनों से छेड़छाड़

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में घर में घुसकर दो आरोपितों ने सगी बहनों से छेड़छाड़ कर दी और विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट भी की। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती रविवार को कोतवाली पहुंचीं। जहां उसने बताया कि रविवार दोपहर को वह अपनी बहन के साथ घर पर अकेली थी। आरोप है कि इसी दौरान दो युवक घर में घुस आए। जिन्होंने दोनों बहनों को अकेला देखकर उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसके बाद एक आरोपित ने युवती के कपड़े फाड़ दिए। जब दोनों बहनों ने विरोध किया, तो आरोपितों ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिस पर आरोपित धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उधार दिए रुपये वापस न मिलने पर की फायरिग

जहांगीराबाद। कोतवाली क्षेत्र के गांव चचरई निवासी जावेद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि विगत 25 नवम्बर को वह गैस सिलेंडर लेकर घर जा रहा था। आरोप है कि तभी गांव के ही नफीस पुत्र कमरुद्दीन ने उसे रास्ते मे रोक लिया और तगादा करने लगा। कुछ देर बाद रुपये देने की बात कहने पर नफीस भड़क गया और उसने पीड़ित के साथ गाली गलौंच करते हुए तमंचे से फायरिग कर दी जिसमें वह बाल बाल बच गया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर नफीस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी