शादी के बाद भी युवती का पीछा न छोड़ने पर हुई मोहित की हत्या

कोतवाली पुलिस ने गांव जौली में हुए मोहित हत्याकांड में नामजद दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक आरोपित ने उसकी विवाहिता बेटी का पीछा न छोड़ने पर मोहित की हत्या करने का राजफाश किया है।

JagranTue, 28 Sep 2021 07:18 PM (IST)
शादी के बाद भी युवती का पीछा न छोड़ने पर हुई मोहित की हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने गांव जौली में हुए मोहित हत्याकांड में नामजद दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक आरोपित ने उसकी विवाहिता बेटी का पीछा न छोड़ने पर मोहित की हत्या करने का राजफाश किया है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त आला कत्ल बरामद कर लिया है। आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गांव जौली में शनिवार की रात श्याम सिंह के मकान में घुसकर कुछ लोगों ने बरामदे में सो रहे उसके पुत्र मोहित पर धारदार हथियार से वार कर जानलेवा हमला किया था। बचाव में आई श्याम सिंह की पत्नी श्यामवती व उसके बड़े बेटे रोहित पर भी हमला किया गया। मोहित की उपचार को ले जाते समय मौत हो गई, जबकि रोहित व मां की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर भेजा गया था। मृतक के पिता श्याम सिंह ने गांव के सुनील व बबली पुत्रगण जगवीर समेत अज्ञातों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मंगलवार को पुलिस ने हत्याकांड का राजफाश किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि आरोपित सुनील व बबली को सुखलालपुर तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। सुनील की दिसंबर माह में पुत्री गुमशुदा हो गई थी। इस मामले में गांव के ही मोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

पूछताछ में सुनील ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी कर दी थी। लेकिन समझौते के बावजूद आरोपित मोहित उसकी बेटी का पीछा नहीं छोड़ रहा था। जिसका कारण उसने मोहित की हत्या की योजना बनाई। बकौल पुलिस, सिकंदराबाद नगर स्थित निजी अस्पताल में बतौर सुरक्षा गार्ड तैनात सुनील शनिवार की देर रात अपने भाई बबली व अन्य साथियों के साथ श्याम सिंह के घर में दीवार कूद कर दाखिल हुआ। बरामदे में चारपाई पर सो रहे मोहित उर्फ भीमा पर दाव से हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में चीखते हुए मोहित घर से बाहर की ओर से भागा। शोर मचाने पर पास ही चारपाई पर पोते के साथ सो रही उसकी मां श्यामवती व रोहित पर भी हमला किया गया। आरोपित ने साथियों की मदद से मोहित को घेरकर ताबड़तोड़ वार किए। इस दौरान शोर सुनकर आसपास के ग्रामीणों के आता देख सभी भाग गए। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही से गांव स्थित खेत से आला कत्ल बरामद किया। बाद में आरोपितों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मेटाडोर की टक्कर से बाइक सवार तीन घायल

खुर्जा : मेटाडोर की टक्कर लगने से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी शहबाज, युसुफ और जावेद बाइक पर सवार होकर मंगलवार सुबह शिकारपुर जा रहे थे। जब वह शिकारपुर मार्ग पर गांव सैंडा के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान मेटाडोर ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने फोन करके पुलिस को सूचित किया। पुलिसकर्मियों ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने जावेद को रेफर कर दिया, जबकि दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। उधर आरोपित चालक मौके से मेटाडोर लेकर फरार हो गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.