हाईस्कूल और इंटर पास बेटियों को विधायक ने किया सम्मानित

नगर के मोहल्ला पाठक में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट पास कर चुकीं बेटियों को क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा ने एक समारोह में पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विधायक ने बेटियों से उनके भविष्य के सपने के बारे में भी पूछा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:25 PM (IST)
हाईस्कूल और इंटर पास बेटियों को विधायक ने किया सम्मानित
हाईस्कूल और इंटर पास बेटियों को विधायक ने किया सम्मानित

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर के मोहल्ला पाठक में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट पास कर चुकीं बेटियों को क्षेत्रीय विधायक ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर बेटियों ने भी विधायक से भविष्य में उनके लक्ष्य के बारे में जानने का प्रयास किया।

बेटियों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा हाईस्कूल व इंटरमीडिएट पास कर चुकीं बेटियों को सम्मानित करते आ रहे हैं। इसी क्रम में नगर के मोहल्ला पाठक में बेटियों को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम हुआ। इसमें सभासद नवीन बंसल, राजकुमार गोयल व एबीवीपी की ओर से मौजूद दीपांशु ओझा ने विधायक संजय शर्मा, पालिकाध्यक्ष डॉ सूरजभान माहुर, नवल लोधी, एड. दीपक गुप्ता व सूर्यप्रकाश बंसल का पारंपरिक स्वागत किया। इस मौके पर विधायक ने वर्ष 2019 व 2020 में हाई स्कूल व इंटरमीडिएट उत्तीर्ण करने वाली 150 छात्राओं को कलाई घड़ी व दीवार घड़ी देकर सम्मानित किया। साथ ही विधायक ने बेटियों से भविष्य में उनके सपने के बारे में भी जानकारी ली। इस मौके पर आयुषी जिदल ने कार्डियोलॉजिस्ट, लवी गोयल ने डॉक्टर, ईशा ने केमेस्ट्री प्रोफेसर, कृतिका वाष्र्णेय ने वकील, शिवानी ने आईएएस अफसर बनने की इच्छा जताई। कार्यक्रम में मौजूद अधिकतर बेटियों ने डॉक्टर व प्रोफेसर बनने की इच्छा जताई। कुछ बेटियों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर व रोबोट्रिक साइंटिस्ट बनने की इच्छा बताई। विधायक ने इस मौके पर कहा कि हमें गांव-गांव जाकर बेटियों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने की जरूरत है। यह भी बताया कि वह अब तक क्षेत्र की लगभग 13 हजार बेटियों को सम्मानित कर चुके हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता पालिकाध्यक्ष डॉ सूरजभान माहुर व संचालन दीपांशु ओझा ने किया।

़फोटो 2601 : जहांगीराबाद के मोहल्ला पाठक में बेटियों को सम्मानित करने के दौरान विधायक संजय शर्मा।

chat bot
आपका साथी