लापता बालक मिला, किशोर की तलाश में भटक रहे स्वजन

लापता 11 वर्षीय बालक स्वजन को छतारी से मिल गया। उधर सप्ताहभर से लापता किशोर का पता नहीं लग सका है। उसकी तलाश में स्वजन इधर-उधर भटक रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:42 PM (IST)
लापता बालक मिला, किशोर की तलाश में भटक रहे स्वजन
लापता बालक मिला, किशोर की तलाश में भटक रहे स्वजन

जेएनएन, बुलंदशहर। लापता 11 वर्षीय बालक स्वजन को छतारी से मिल गया। उधर सप्ताहभर से लापता किशोर का पता नहीं लग सका है। उसकी तलाश में स्वजन इधर-उधर भटक रहे हैं।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी दुलीचंद का 11 वर्षीय पुत्र केशव खेलते समय लापता हो गया था। 15 दिन बाद दुलीचंद ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी और वह खुद भी तलाश में जुटे हुए थे। रविवार शाम को छतारी में उन्हें केशव मिल गया। उधर, कोतवाली क्षेत्र के आबदानगर निवासी वली मोहम्मद ने बताया कि पीड़ित का 15 वर्षीय पुत्र कदीम 11 जनवरी को पाटरी में काम करने के लिए गया था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा। इसके बाद स्वजन ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। मोहम्मद रविवार को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

अंडे से परहेज कर रहे लोग

बर्ड फ्लू के खतरे को देखते हुए अंडे की बिक्री में गिरावट आई है। लोग लोग अंडा खाने से परहेज कर रहे हैं।

सर्दी में दिनों में अंडे की बिक्री में उछाल रहता है। गत माह तक अंडों की बिक्री अच्छी खासी रही, लेकिन बर्ड फ्लू के चलते लोग एहतियात बरत रहे हैं और अंडे की मांग में कमी आई है। अंडा व्यापारी कृष्ण कुमार का कहना है कि पहले अंडे की कैरेट 190 रुपये में बिक रही थी, लेकिन बिक्री कम होने के कारण 130 रुपये में कैरेट मिल रही है। अंडा व्यापारी का कहना है कि जनवरी माह में अंडे की खपत अधिक होती थी, लेकिन बर्ड फ्लू के प्रकोप के चलते मांग में काफी गिरावट आई है।

chat bot
आपका साथी