बुलंदशहर में चोरी करने पर विफल बदमाशों ने मां बेटी को हमलाकर किया घायल Bulandshahr News

बुलंदशहर जिले में अपराधों का सिलसिला जारी है। यहां अनूपशहर में चोरी के उद्देश्य से घर में घुसकर बदमाशों ने घर में सो रही मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर घायल किया। शोर होने पर पड़ोसी भी जाग गए और सभी बदमाश वहां से फरार हो गए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 02:07 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 02:07 PM (IST)
बुलंदशहर में चोरी करने पर विफल बदमाशों ने मां बेटी को हमलाकर किया घायल Bulandshahr News
बुलंदशहर में बदमाशों ने घर में घुसकर मां बेटी को घायल कर दिया।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर के अनूपशहर में चोरी के उद्देश्य से घर में घुसकर बदमाशों ने घर में सो रही मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर घायल किया। नगर के मोहल्ला खिड़की निवासी चंद्र प्रकाश शर्मा की मृत्यु के बाद उनकी पत्नी सरोज घर में अकेली ही रहती हैं। सोमवार मंगलवार की मध्य रात्रि को सरोज अपनी विवाहित पुत्री मीनाक्षी व उसके एक वर्षीय बच्चे के साथ घर में सो रही थी, तभी घर की दीवार फांद कर तीन अज्ञात बदमाश घर में घुस गए और सामान चोरी करने की नियत से तलाशी लेने लगे। आवाज सुनकर सरोज जाग गई उसने शोर मचा दिया।

इससे बदमाशों ने सरोज और उनकी पुत्री मीनाक्षी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने भी शोर मचा दिया। शोर सुनकर बदमाश घबरा गए और मुख्य दरवाजा खोल कर भाग गए। पड़ोसी ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया, पुलिस घायल सरोज तथा उसकी बेटी मीनाक्षी को चिकित्सालय ले गए, चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार करने के बाद सरोज को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि मीनाक्षी के गले में निजी चिकित्सक से टांके लगवा कर घर वापस भेज दिया है। सरोज का बेटा दिल्ली में नौकरी करता है। उसे सूचना देकर बुलाया गया है। कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी