सवारियां बैठाने को लेकर मिनी बस व ऑटो चालक भिड़े, हंगामा

सिकंदराबाद नगर के दनकौर तिराहे पर अवैध रूप से संचालित स्टेंड पर सवारियां बैठाने को लेकर मिनी बस व ऑटो चालक में विवाद हो गया। जिस पर मिनी बस के ठेकेदार ने ऑटो चालक से मारपीट पर हंगामा खड़ा गया। जिससे ट्रैफिक संचालक बाधित होने की सूचना पर पुलिस ने दोनों पक्षों के दो लोगों को हिरासत में लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:29 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:29 PM (IST)
सवारियां बैठाने को लेकर मिनी बस व ऑटो चालक भिड़े, हंगामा
सवारियां बैठाने को लेकर मिनी बस व ऑटो चालक भिड़े, हंगामा

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद नगर के दनकौर तिराहे पर अवैध रूप से संचालित स्टेंड पर सवारियां बैठाने को लेकर मिनी बस व ऑटो चालक में विवाद हो गया। जिस पर मिनी बस के ठेकेदार ने ऑटो चालक से मारपीट पर हंगामा खड़ा गया। जिससे ट्रैफिक संचालक बाधित होने की सूचना पर पुलिस ने दोनों पक्षों के दो लोगों को हिरासत में लिया है।

गौरतलब है कि सिकंदराबाद नगर के दनकौर तिराहे से अवैध रूप से मिनी बस व ऑटो का स्टेंड बना हुआ है। जहां से बुलंदशहर जाने वाली सवारियों को बैठाने के लिए मिनी बस व ऑटो चालकों में होड़ मची रहती है। जिसको लेकर आए दिन विवाद को लेकर मारपीट होती है। बुधवार को भी मिनी बस व ऑटो चालक में सवारियां बैठाने का लेकर विवाद हो गया। जिस पर मिनी बस चालक की ओर से पहुंचे ठेकेदार ने ऑटो चालक के साथ मारपीट कर दी। इससे ऑटो चालक के समर्थन में अन्य चालकों ने हंगामा शुरू कर दिया। बढ़ते हंगामे को लेकर तिराहे पर जाम की समस्या उत्पन्न होने गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचे जुटे लोगों को हटवाया और विवाद को लेकर दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई। घंटे भर चली गहमागहमी के बीच दोनों पक्षों में समझौता गया, लेकिन पुलिस ने दोनों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

क्षेत्र के तीन हिस्ट्रीशीटरों को किया जिला प्रशासन के किया जिला बदर

डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक की रिपोर्ट के बाद एडीएम ने क्षेत्र के तीन हिस्ट्रीशीटरों को जिला बदर किया गया है। माना जा रहा है ये कार्रवाई आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए की गई है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि उनकी रिपोर्ट के बाद एडीएम (एफआर) ने कोतवाली क्षेत्र के गांव कसेर कलां निवासी राजा, विनीत गौड़ एवं मनोज कुमार हिस्ट्रीशीटरों को छह माह के लिए जिला बदर किया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि इसी क्रम में शांति व्यवस्था एवं सदाचार बनाए रखने के उदेश्य से गांव कादरी बाग निवासी सूर्यकांत उर्फ सुरेश को तीन माह तक जिसमें माह में दो बार कोतवाली में हाजरी लगाने को कहा गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ये कार्रवाही आगामी विधानसभा चुनाव में शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से की गई है। शराबी ससुर ने पुत्रवधु से की छेड़छाड़

खानपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला ने अपने ही ससुर पर शराब के नशे में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि 25 अक्टूबर की शाम को उसके ससुर लाला ने शराब के नशे में उसे जबरन पकड़कर कमरे में खींचने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपी ससुर ने पीड़िता के साथ मारपीट की और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी