25 सौ के लिए की थी दूध कारोबारी की हत्या

सिकंदराबाद में कोतवाली पुलिस ने मजदूर को गिरफ्तार करते हुए दूध कारोबारी की हत्या का राजफाश किया है। जिसमें मजदूर ने 25 सौ की मजदूरी मांगने को लेकर हुए विवाद में डंडों से वार कर कारोबारी की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर मृतक की साइकिल बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 11:09 PM (IST)
25 सौ के लिए की थी दूध कारोबारी की हत्या
25 सौ के लिए की थी दूध कारोबारी की हत्या

बुलंदशहर, जागरण टीम। सिकंदराबाद में कोतवाली पुलिस ने मजदूर को गिरफ्तार करते हुए दूध कारोबारी की हत्या का राजफाश किया है। जिसमें मजदूर ने 25 सौ की मजदूरी मांगने को लेकर हुए विवाद में डंडों से वार कर कारोबारी की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर मृतक की साइकिल बरामद की है।

क्षेत्र के गांव सुखलालपुर निवासी फूल सिंह (57 वर्ष) पुत्र लाल सिंह दूध का कारोबार करता था। गत दस नवंबर की सुबह फूल सिंह गांव से सिकंदराबाद डेयरी पर दूध डालने के लिए आ रहा था। इसी दौरान जीटी रोड स्थित कटाखेड़ा के पास डंडों से वार कर फूल सिंह की हत्या कर दी गई थी। मृतक के भतीजे पवन ने अज्ञात मजदूर के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कोतवाली निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि मामले की जांच के बाद मजदूर अनोद पुत्र किशनपाल शर्मा निवासी बड़ौली थाना उजेती जनपद बदायूं का नाम प्रकाश में आया। जिसने दूध कारोबारी के यहां मजदूरी की थी। मजदूरी की एवज में अनोद के 25 सौ का बकाया दूध कारोबारी था। जिसको लेकर विवाद हुआ था। रविवार की रात खुर्जा रोड पर जांच में जुटी खुर्जा गेट चौकी पुलिस ने अनोद को कोल्ड स्टोर के पास गिरफ्तार कर लिया। जिसके निशानदेही पर मृतक की साइकिल बरामद हुई। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि दूध कारोबारी ने उसकी मजदूरी देने से इंकार कर बेइज्जती करते हुए घर से निकाल दिया था। जिस पर उसने दस नंवबर को दूध कारोबारी को सबक सिखाने के लिए उस पर डंडे से हमला किया था। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी