एमएचएम कालेज सैदपुर बना ओवरआल चैंपियन

डीएन इंटर कालेज में चल रही तीन दिवसीय क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। ओवर आल चैंपियनशिप पर एमएचएम कालेज सैदपुर की टीम का कब्जा रहा। जिला विद्यालय निरीक्षक ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Sep 2019 10:48 PM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 10:48 PM (IST)
एमएचएम कालेज सैदपुर बना ओवरआल चैंपियन
एमएचएम कालेज सैदपुर बना ओवरआल चैंपियन

बुलंदशहर, जेएनएन : डीएन इंटर कालेज में चल रही तीन दिवसीय क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। ओवर आल चैंपियनशिप पर एमएचएम कालेज सैदपुर की टीम का कब्जा रहा। जिला विद्यालय निरीक्षक ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

समारोह के मुख्य अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक राधा कृष्ण तिवारी रहे। क्रीड़ा इंचार्ज अमरीश कुमार ने बताया कि सीनियर बालक वर्ग में एमएचएम कालेज सैदपुर, जूनियर बालक वर्ग में डीएन गुलावठी, सब जूनियर में एमएचएम सैदपुर की टीम विजेता रही। जबकि सीनियर बालिका वर्ग में सैदपुर, जूनियर में टियाना, सब जूनियर में सैदपुर की टीम विजेता रही। व्यक्तिगत चैंपियनशिप सीनियर बालिका राबिया सैदपुर, जूनियर में मनीषा एकेपी, अजरुद्दीन बीबीनगर, सब जूनियर में प्रविद्र सैदपुर के अलावा प्रेम इंटर कालेज बराल की छात्रा चंचल तेवतिया को सम्मानित किया गया। इसके अलावा एनसीसी कैडेटों व स्काउट छात्रों को भी मुख्य अतिथि ने पुरस्कृत किया। मुख्य अतिथि ने कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक विकास होता है इसलिए छात्र-छात्राएं पढ़ाई के साथ खेल में भी रुचि रखे। बताया कि केंद्र व प्रदेश सरकार खेल को बढ़ावा दे रही है। कार्यक्रम में प्रबंध समिति अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह लौर, प्रबंधक सुनील गोयल, श्याम सुंदर गुप्ता प्रधानाचार्य, सौरभ गर्ग के अलावा शिक्षक व व्यायाम शिक्षक मौजूद रहे। प्रतिभाग न करने वाले विद्यालयों पर होगी कार्रवाई

जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में प्रतिभाग न करने वाले विद्यालयों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए उन्होंने डीएन इंटर कालेज के प्रधानाचार्य को रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए। प्रधानाचार्य ने बताया कि छह विद्यालयों ने खेलकूद प्रतियोगिता में प्रतिभाग नहीं किया।

chat bot
आपका साथी