व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों पर लगवाएं सीसीटीवी

शिकारपुर में व्यापारी सुरक्षा फोरम के प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त ने नगर की अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित सम्मलेन में व्यापारियों से एकजुट होने की अपील की। कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से सभी व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाएं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:46 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:46 PM (IST)
व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों पर लगवाएं सीसीटीवी
व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों पर लगवाएं सीसीटीवी

जेएनएन, बुलंदशहर। शिकारपुर में

व्यापारी सुरक्षा फोरम के प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त ने नगर की अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित सम्मलेन में व्यापारियों से एकजुट होने की अपील की। कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से सभी व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाएं। जिन व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर कैमरे पहले से लगे हुए हैं। वह समय-समय पर उनकी सर्विस एवं देखरेख करते रहें, ताकि कैमरे सुचारू रूप से चलते रहें। कभी-कभी देखने में आता है कि कैमरे तो लगे हुए हैं ,लेकिन वह किसी कारण चालू नहीं हैं। जिसके कारण किसी भी प्रकार की अनहोनी से बदमाश अथवा घटनाक्रम कैद नहीं हो पाता। जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल ने कहा कि एकजुटता से बड़े से बड़े कार्य को आसानी से किया जा सकता है। जिला महामंत्री अनुज अग्रवाल ने कहा कि किसी भी व्यापारी की समस्या होती है, तो वह जिला संगठन को अवगत कराए। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजकुमार वर्मा ने की और संचालन अनुज अग्रवाल ने किया। संगठन द्वारा विजय मित्तल को जिला उपाध्यक्ष, अतुल मित्तल को नगर उपाध्यक्ष एवं संजय वर्मा को नगर प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई।सम्मेलन में अशोक मित्तल, मुकेश अग्रवाल, सर्वेश गुप्ता, राजेश गुप्ता,अंकुर अग्रवाल, गौरव जिंदल, पंकज अग्रवाल, संजय गोयल, गौरव मित्तल, पप्पू सैनी, पराग गर्ग आदि उपस्थित रहे।

अधिवक्ताओं के साथ हो रही घटनाओं पर जताया

सिविल बार एसोसिएशन ने अधिवक्ताओं के बढ़ते उत्पीड़न और उनके साथ हो रही घटनाओं विरोध-प्रदर्शन किया। कलक्ट्रेट पहुंचकर डीएम रविद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा कि अधिवक्ताओं के साथ हो रही घटनाओं को लेकर चार मार्च को पश्चिमी उप्र के अधिवक्ताओं ने हड़ताल का आह्वान किया है। इसमें सभी अधिवक्ता अपने चैंबर में तालाबंदी करके विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। अधिवक्ताओं की सुरक्षा को लेकर अधिवक्ता संरक्षण बिल जल्द पास किया जाना चाहिए। क्योंकि कानून का उल्लंघन करने वालों पर न्यायिक कार्रवाई अधिवक्ताओं के बिना संभव नहीं है। ऐसे में अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए कानून लाना जरूरी है। ज्ञापन सौंपने वालों में गजेंद्र रघुवंशी, मनोज शर्मा, संजय दीक्षित, कपिल मोहन आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी