व्यापारी पिता-पुत्र ने पुलिस से की धक्का-मुक्की, हंगामा

शहर के आवास विकास में कैटरिग व्यापारी पिता-पुत्र अपने नौकर के साथ मारपीट कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो पिता-पुत्र ने पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर ने आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 11:04 PM (IST)
व्यापारी पिता-पुत्र ने पुलिस से की धक्का-मुक्की, हंगामा
व्यापारी पिता-पुत्र ने पुलिस से की धक्का-मुक्की, हंगामा

जेएनएन, बुलंदशहर । शहर के आवास विकास में कैटरिग व्यापारी पिता-पुत्र अपने नौकर के साथ मारपीट कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो पिता-पुत्र ने पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इंस्पेक्टर कोतवाली नगर ने आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गुरुवार दोपहर आवास विकास कालोनी प्रथम में कैटरिग व्यापारी भरत अग्रवाल व उनका बेटा आकाश उनके पास काम करने वाले नौकर के साथ मारपीट कर रहे थे। शोर मचने पर यूपी-112 पर फोन गया तो गाड़ी पहुंच गई। पुलिस टीम ने मामला शांत कराना चाहा तो भरत व आकाश ने पुलिसकर्मियों संग गाली-गलौच शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों संग अभद्रता की सूचना वायरलेस पर प्रसारित हुई तो इंस्पेक्टर कोतवाली नगर अखिलेश कुमार त्रिपाठी पहुंच गए। भरत व आकाश को पुलिस चौकी पर बैठ कर बात करने को कहा तो उसने उनके साथ भी अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस टीम पिता-पुत्र को खींच कर थाने ले आई। इंस्पेक्टर त्रिपाठी ने बताया कि भरत अग्रवाल व आकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मकान में आग लगने से एक लाख का सामान जला

औरंगाबाद : क्षेत्र के गांव ईस्माइला में बुधवार को एक मकान में आग लगने से मकान के अंदर रखा करीब एक लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। दमकल विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल आग पर काबू पाया। बुलंदशहर-गढ़ हाईवे पर स्थित गांव ईस्माइला निवासी बहादुर पुत्र अंगद के मकान में बुधवार शाम अचानक आग लग गई। आग की लपटें देख ग्रामीण आग पर काबू पाने के लिये घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। इस दौरान ही ग्रामीणों ने दमकल विभाग व थाना पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मी गाड़ी को लेकर मौके पर पहुंचे। वहां दमकल कर्मियों ने दो घंटे कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन आग पर काबू करने से पूर्व ही पीड़ित का मकान में रखा करीब एक लाख का सामान जल चुका था। पीड़ित ने आग लगने के संबंध में थाना औरंगाबाद में तहरीर दी है। वहीं ग्रामीणों ने पीड़ित किसान को जिला प्रशासन से आर्थिक मदद दिलाये जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी