ओलिंपिक में मेराज आज साधेंगे अपने लक्ष्य पर निशाना

खुर्जा में क्षेत्र के मोहल्ला ख्वेश्ज्ञान निवासी मेराज अहमद खान का ओलिंपिक में शूटिग मेन्स स्कीट खेल का आज क्वालीफिकेशन राउंड होगा। जिसमें जीत हासिल करने के बाद वह फाइनल के लिए चयनित होंगे। मेराज ने अपनी कड़ी मेहनत और लग्न से दूसरी बार ओलंपिक खेल में स्थान बनाया। हालांकि पूर्व में वह क्वालीफाई नहीं कर पाए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:34 PM (IST)
ओलिंपिक में मेराज आज साधेंगे अपने लक्ष्य पर निशाना
ओलिंपिक में मेराज आज साधेंगे अपने लक्ष्य पर निशाना

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में क्षेत्र के मोहल्ला ख्वेश्ज्ञान निवासी मेराज अहमद खान का ओलिंपिक में शूटिग मेन्स स्कीट खेल का आज क्वालीफिकेशन राउंड होगा। जिसमें जीत हासिल करने के बाद वह फाइनल के लिए चयनित होंगे। मेराज ने अपनी कड़ी मेहनत और लग्न से दूसरी बार ओलंपिक खेल में स्थान बनाया। हालांकि पूर्व में वह क्वालीफाई नहीं कर पाए थे। लेकिन इस बार उन्हें पूरा विश्वास है कि वह इस बार अवश्य देश के लिए मेडल लाएंगे। वह शूटिग मेन्स स्कीट इवेंट का क्वालीफिकेशन आज यानी 25 जुलाई खेलेंगे। मोहल्लेवासियों में मेराज का खेल देखने के लिए उत्साह है। देश व आस-पास की मस्जिदों में लोग उनकी जीत की दुआ कर रहे हैं। लोगों को उनकी जीत का पूरा भरोसा है। स्वजन के अनुसार मेराज शुरू से ही अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। जिसके बाद उनके जीत मिल ही जाती है। उनके ओलंपिक में चयनित होने से युवा भी प्रेरित हो रहे हैं। वह भी अपने पसंदीदा खेल में उपलब्धि पाना चाहते हैं।

युवती को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप

पहासू । क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित युवक ने बताया कि करीब एक सप्ताह पूर्व उसकी पुत्री स्वजन के साथ ही घर पर सो रही थी, लेकिन सुबह स्वजन ने उसे वहां नहीं पाया। उनकी पुत्री गायब थी। पीड़ित स्वजन ने थाने में उस समय गुमशुदगी की तहरीर दी थी, लेकिन तलाश करने पर जानकारी हुई कि गांव का ही एक युवक अपने साथियों की सहायता से उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर कहीं पर लेकर चला गया है। पिता ने पुत्री के साथ अनहोनी होने की आशंका जताते हुए थाने में नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी