टमाटर से मेटाडोर पलटा, लगा जाम

खुर्जा मार्ग पर टमाटर से भरी मेटाडोर ट्रक की टक्कर से पलट गई। मंगलवार सुबह टमाटर लादकर मेटाडोर खुर्जा से पहासू आ रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:50 PM (IST)
टमाटर से मेटाडोर पलटा, लगा जाम
टमाटर से मेटाडोर पलटा, लगा जाम

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा मार्ग पर टमाटर से भरी मेटाडोर ट्रक की टक्कर से पलट गई। मंगलवार सुबह टमाटर लादकर मेटाडोर खुर्जा से पहासू आ रही थी। जब मेटाडोर खुर्जा मार्ग पर गांव दीघी के निकट पहुंची, तभी ट्रक ने मेटाडोर में टक्कर मार दी। इससे मेटाडोर का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे पलट गई। साथ ही मेटाडोर में लदे टमाटर भी सड़क पर फैल गए। वहीं टक्कर लगने के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ऐसे में मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। करीब आधा घंटे तक मार्ग पर राहगीरों को निकलने में परेशानी हुई। हालांकि उसके बाद दोनों वाहनों को सड़क से हटवा दिया गया। जिसके बाद जाम की स्थिति सामान्य हो गई।

सर्प दंश से महिला की मौत

औरंगाबाद : गांव लखावटी में मंगलवार को गेंहू की फसल काटते समय एक महिला को सर्प ने डस लिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गांव लखावटी निवासी जायदा पत्नी मोबीन एक किसान के खेत में गेंहू की कटाई कर रही थी। इस दौरान किसी सर्प ने उसे दंश मार दिया। जिससे महिला की कुछ देर बार ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर स्वजन में कोहराम मच गया। बाद में महिला के शव को दफना दिया।

दानपात्र से नकदी चोरी

औरंगाबाद : मूढ़ी बकापुर मार्ग स्थित सत्संग भवन का बीती रात ताला तोड़कर चोर दानपात्र से नकदी चोरी कर ले गए। मंगलवार सुबह अनुयायी मौके पर पंहुचे तो उनको दानपत्र का ताला टूटा पड़ा मिला। अनुयायी ने थाने में तहरीर दी है।

युवक और महिला ने खाया जहर

खुर्जा: कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 23 वर्षीय युवक की मंगलवार को अपने स्वजन से कोई बात हो गई। इससे क्षुब्ध होकर युवक घर से निकल गया और शराब के साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक की हालत बिगड़ी, तो स्वजन को जानकारी हुई। वहीं दूसरी तरफ जहांगीरपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी 32 वर्षीय महिला ने भी किसी बात से क्षुब्ध होकर जहर खा लिया। दोनों को मंदिर मार्ग स्थित ओम ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। अस्पताल के चिकित्सक डा. दिनेशपाल सिंह ने बताया कि दोनों मामलों के संबंध में पुलिस को अवगत करा दिया गया है। दोनों की हालत में सुधार है।

chat bot
आपका साथी