विवाहिता का गला दबाकर हत्या की कोशिश

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता की ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। पीड़िता ने अगौता थाना क्षेत्र निवासी आरोपित ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 11:11 PM (IST)
विवाहिता का गला दबाकर हत्या की कोशिश
विवाहिता का गला दबाकर हत्या की कोशिश

जेएनएन, बुलंदशहर : देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता की ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की। पीड़िता ने अगौता थाना क्षेत्र निवासी आरोपित ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अगौता थाना क्षेत्र के गांव ग्यासपुर निवासी विवाहिता मनीषा पुत्री मान सिंह ने देहात कोतवाली में तहरीर दी। जिसमें उसने बताया कि उसका विवाह करीब ती वर्ष पूर्व अगौता थाना क्षेत्र के गांव ढकौली निवासी युवक अमित के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर गला दबाकर हत्या की कोशिश की। देहात कोतवाली प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती लापता, अपहरण की आशंका

नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने नगर कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसकी 20 वर्षीय पुत्री गत 21 फरवरी को घर से बाजार जाने की बात कह कर निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। 14 दिनों बाद परिजनों को जानकारी हुई कि उनकी पुत्री को मोहल्ले की ही एक महिला सन्नो खुर्जा नगर क्षेत्र के की एक महिला के परिचित मुस्तफा हनीफ, जीशान, शमशाद, आजाद, सिराजुद्दीन, सोनू और आसिफ उनकी पुत्री को पुरानी जेल के पास से बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले गए हैं। पीड़ित ने उक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अनहोनी की आशंका जताते हुए बरामदगी की गुहार लगाई है। नगर कोतवाल अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी