सिर पर धारदार हथियार से वार कर विवाहिता की हत्या

ससुरालियों ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या कर दी। पीड़ित पिता ने बेटी के पति सास और ससुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिला गौतमबुद्ध नगर के थाना रबूपुरा के ग्राम चकबीरमपुर निवासी सुरेंद्र ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि मार्च 2019 में उसकी पुत्री करिश्मा की शादी नगर कोतवाली क्षेत्र के शांतिनगर भूड़ निवासी कंछीलाल के पुत्र सोनू के साथ की थी। शादी के बाद से ही करिश्मा को पति एवं सास-ससुर द्वारा दहेज में कार एवं प्लाट की मांग करते हुए प्रताड़ित किया जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:01 PM (IST)
सिर पर धारदार हथियार से वार कर विवाहिता की हत्या
सिर पर धारदार हथियार से वार कर विवाहिता की हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन। ससुरालियों ने अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या कर दी। पीड़ित पिता ने बेटी के पति, सास और ससुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिला गौतमबुद्ध नगर के थाना रबूपुरा के ग्राम चकबीरमपुर निवासी सुरेंद्र ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि मार्च 2019 में उसकी पुत्री करिश्मा की शादी नगर कोतवाली क्षेत्र के शांतिनगर भूड़ निवासी कंछीलाल के पुत्र सोनू के साथ की थी। शादी के बाद से ही करिश्मा को पति एवं सास-ससुर द्वारा दहेज में कार एवं प्लाट की मांग करते हुए प्रताड़ित किया जा रहा था। आरोप है कि 18 अप्रैल की शाम को ससुरालीजनों द्वारा करिश्मा के साथ मारपीट करते हुए उसके सिर में धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे करिश्मा कोमा में चली गई। करिश्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ रैफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान करिश्मा की मौत हो गई। पीड़ित पिता ने बेटी के ससुरालीजनों पर दहेज की मांग पूरी ना होने पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी है। वहीं, पति एवं सास-ससुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। महिला ने जहर खाकर की जान देने की कोशिश

खुर्जा क्षेत्र के एक गांव निवासी 35 वर्षीय महिला की शुक्रवार सुबह अपने स्वजन से कहासुनी हो गई। जिससे क्षुब्ध होकर महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन महिला को लेकर मंदिर मार्ग स्थित ओम ट्रामा सेंटर पहुंचे। वहीं, अस्पताल के चिकित्सक दिनेशपाल सिंह छौंकर ने बताया कि जब महिला को अस्पताल लाया गया था। उसकी हालत खराब थी, लेकिन अब हालत में काफी सुधार है। साथ ही मामले में पुलिस को अवगत करा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी