विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर की आत्महत्या

अनूपशहर क्षेत्र के गांव लोधई में विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पंचनामा भरवाकर शव पीएम को भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 10:57 PM (IST)
विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर की आत्महत्या
विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर की आत्महत्या

जेएनएन, बुलंदशहर। अनूपशहर क्षेत्र के गांव लोधई में विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पंचनामा भरवाकर शव पीएम को भेज दिया।

शुक्रवार को कोतवाली प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि गुरुवार को देर शाम क्षेत्र के गांव लोधई में 23 वर्षीया दिव्या पुत्री महेन्द्र सिंह ने अपने घर की ऊपरी मंजिल में बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन जब उसे बुलाने ऊपर गए तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। 7 मई को दिल्ली के हर्ष विहार निवासी संदीप के साथ उसकी शादी हुई थी। पीड़िता की मां ने बताया कि घटना से पहले कोई फोन आया था, जिसे सुनने के लिए दिव्या छत पर बने कमरे में चली गई थी। फोन के बाद ही घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने तहसीलदार बालेन्दु भूषण वर्मा से पंचनामा भरवाकर दिव्या के शव को पीएम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर कोतवाली मे कोई तहरीर नहीं दी गई है।

संदिग्ध परिस्थिति में ग्रामीण की मौत

स्याना। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सराय देहात निवासी नरेश उम्र 60 वर्ष का शव शुक्रवार की सुबह स्याना-गढ़ हाईवे मार्ग स्थित सराय पुलिस चौकी के निकट संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ग्रामीण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी योगेंद्र कुमार सिंह के अनुसार मृतक के स्वजन ने बताया कि नरेश मुजफ्फरनगर स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था। शुक्रवार की सुबह नरेश का शव स्याना-गढ़ हाईवे मार्ग स्थित एक टाइल्स फैक्ट्री के निकट पड़ा मिला। कोतवाल ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही ग्रामीण की मौत के सहीं कारणों का पता लग पाएगा।

chat bot
आपका साथी