पुलिस आफिस में हुई दुष्कर्म पीड़िता की सिपाही से शादी

पुलिस आफिस में सोमवार को एक अजब घटना हुई। तीन साल से यौन शोषण का दंश झेल रही युवती की शिकायत पर एसएसपी ने जिला औरैया में तैनात सिपाही की पुलिस आफिस में ही शादी करा दी। बकायदा दोनों ने एक दूसरे के गले में वर माला डाली और पुलिसकर्मियों को मिठाई भी खिलाई गई। शादी को कानूनी रूप देने के लिए अधिवक्ता को भी बुलाया गया। जिसके बाद सिपाही पीड़िता को पत्नी बनाकर अपने साथ ले गया। एक साल पहले ही सिपाही पुलिस में भर्ती हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:14 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:14 AM (IST)
पुलिस आफिस में हुई दुष्कर्म पीड़िता की सिपाही से शादी
पुलिस आफिस में हुई दुष्कर्म पीड़िता की सिपाही से शादी

जेएनएन, बुलंदशहर। पुलिस आफिस में सोमवार को एक अजब घटना हुई। तीन साल से यौन शोषण का दंश झेल रही युवती की शिकायत पर एसएसपी ने जिला औरैया में तैनात सिपाही की पुलिस आफिस में ही शादी करा दी। बकायदा दोनों ने एक दूसरे के गले में वर माला डाली और पुलिसकर्मियों को मिठाई भी खिलाई गई। शादी को कानूनी रूप देने के लिए अधिवक्ता को भी बुलाया गया। जिसके बाद सिपाही पीड़िता को पत्नी बनाकर अपने साथ ले गया। एक साल पहले ही सिपाही पुलिस में भर्ती हुआ था।

स्याना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती सोमवार को अपने भाई के साथ पुलिस आफिस आई थी। पीड़िता ने एसएसपी संतोष कुमार सिंह को बताया कि उनके मोहल्ले में एक युवक अपनी रिश्तेदारी में अक्सर आता था। तीन साल पहले दोनों में प्रेम प्रंसग हो गया। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने शारीरिक संबंध बना लिए और आश्वासन दिया था कि नौकरी लगते ही वह शादी कर लेगा। पीड़िता ने बताया कि सात जनवरी को आरोपित ने फोन कर उसे औरैया बुलाया और वहां दो दिन तक होटल में रख कर शारीरिक संबंध बनाए। शादी का दबाव बनाया तो सिपाही ने अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। विरोध करने पर मारपीट भी की। अभी पीड़िता एसएसपी को अपनी व्यथा बता ही रही थी कि अचानक आरोपित सिपाही भी अपना पक्ष रखने वहां पहुंच गया। एसएसपी ने आरोपित सिपाही से जब शादी के बारे में पूछा तो वह बोला जल्द ही युवती से शादी कर लेगा। इस पर एसएसपी ने तुरंत महिला सेल की इंचार्ज को बुलवाया और माला मंगवाकर दोनों की शादी करा दी। एसएसपी ने बताया कि अधिवक्ता को बुलाकर विवाह को कानूनी मान्यता भी दिलाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी