विवाहिता की मौत, पति समेत पांच पर मुकदमा

छतारी क्षेत्र के गांव डिरौरा विश्वनाथपुर में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मामले में मायके पक्ष ने दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगाया और तहरीर देकर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:04 PM (IST)
विवाहिता की मौत, पति समेत पांच पर मुकदमा
विवाहिता की मौत, पति समेत पांच पर मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर। छतारी क्षेत्र के गांव डिरौरा विश्वनाथपुर में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मामले में मायके पक्ष ने दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगाया और तहरीर देकर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

अलीगढ़ जनपद के थाना छर्रा स्थित गांव पुरैनी निवासी सोनू कुमार ने बताया कि वर्ष 2017 में उसने अपनी दो बहनों प्रीती और मधु की शादी डिरौरा विश्वनाथ गांव निवासी नीरज और धीरज के साथ की थी। शादी के बाद से ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज में पांच लाख रुपये और बाइक लाने की बात कहकर दोनों विवाहिताओं को प्रताड़ित करने लगे। आरोप है कि शुक्रवार की रात ससुरालीजनों ने प्रीति की हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर जब मायके पक्ष के लोग पहुंचे, तो उसका शव पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। उधर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसएसआइ राजेश कुमार ने बताया कि मृतका के भाई सोनू की तहरीर पर आरोपित धीरज, पति नीरज, हरिराज समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

मजदूर के सिर पर प्रहार कर किया घायल

शिकारपुर : नगर के मोहल्ला ठाकुरान नई बस्ती निवासी शाहरुख सुबह मजदूरी करने के लिए अपने काम पर जा रहा था। नेशनल इंटर कालेज के पास तीन लोगों ने उसे रोककर मारपीट शुरू कर दी। उसे बचाने के लिए सब्दल मौके पर आया। तो उक्त तीनों आरोपियों ने उसके सिर में लोहे की राड मार दी। जिससे वह घायल हो गए। पीड़ित नें घटना की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए तीन लोगों को नामजद किया है।

chat bot
आपका साथी