दो पक्षों में पथराव, महिला समेत सात घायल

गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव चिड़ावक में मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे बलकटी चले। महिलाओं ने एक-दूसरे पर पथराव किया। दोनों पक्षों से महिला सहित सात लोग घायल हो गए हैं। लहूलुहान हालत में एक पक्ष एसएसपी कार्यालय पहुंचा और मदद की गुहार लगाते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 07:48 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 07:48 PM (IST)
दो पक्षों में पथराव, महिला समेत सात घायल
दो पक्षों में पथराव, महिला समेत सात घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव चिड़ावक में मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे, बलकटी चले। महिलाओं ने एक-दूसरे पर पथराव किया। दोनों पक्षों से महिला सहित सात लोग घायल हो गए हैं। लहूलुहान हालत में एक पक्ष एसएसपी कार्यालय पहुंचा और मदद की गुहार लगाते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने गुलावठी थाना प्रभारी को मामले की जांच कर दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

एसएसपी कार्यालय पहुंचे मुन्ने पुत्र कलमा ने बताया कि बुधवार की सुबह वह परिवार सहित घर में बैठे थे। इसी दौरान उसका भाई नन्नें और उसका बेटा वसीम, मोहसिन उसकी पत्नी नसीम और बेटी खेरूनिशा, जीनत और इसरत ने धारदार हथियारों, लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। हमले में पत्नी परवीन, बेटी मुस्कान और पुत्रवधू हुसन जहां तथा बेटा शमशुद्दीन घायल हो गए। एसएसपी संतोष कुमार ने थाना गुलावठी प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि दूसरे पक्ष को थाने लाया गया है। इसमें नन्ने व उसकी पत्नी नसीम और बेटी इसरत घायल हैं। इनमें से नसीम की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। फिलहाल नसीम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो स्थानों पर मारपीट की घटनाओं में पांच घायल

खुर्जा : दो स्थानों पर हुई मारपीट की घटनाओं में पांच लोग घायल हो गए। स्थानीय निवासियों के दखल के बाद मामले शांत हो सके। मामले में पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी नन्हें खान ने बताया कि बुधवार सुबह पड़ोसी ने उनके घर के सामने कूड़ा डाल दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपित ने अपने स्वजनों के साथ मिलकर नन्हें को पीटकर घायल कर दिया। शोरशराबा सुनकर पीड़ित का भाई जावेद मौके पर पहुंचा और बीच-बचाव का प्रयास किया। जिस पर आरोपितों ने उसे भी पीटकर लहूलुहान कर दिया। कालोनी के लोगों के दखल के बाद मामला शांत हो सका। उपचार कराने के बाद पीड़ित कोतवाली पहुंचा और पुलिस को नामजद तहरीर दी है। वहीं दूसरी तरफ मोहल्ला अहीरपाड़ा में नाली निर्माण के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी-डंडे चले। झगड़े में एक पक्ष से गुलवीर, अरुण और दूसरे पक्ष से हेम सिंह घायल हो गए। कालोनी के लोगों के दखल के बाद मामला शांत हो सका। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी