समाज को लव जिहाद और मतांतरण से होगा बचाना

जेएनएन बुलंदशहर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय पर गुरुवार को हिदू जागरण मंच की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मतांतरण और लव जिहाद की घटनाओं को रोकने के लिए मंथन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:14 PM (IST)
समाज को लव जिहाद और मतांतरण से होगा बचाना
समाज को लव जिहाद और मतांतरण से होगा बचाना

जेएनएन, बुलंदशहर : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यालय पर गुरुवार को हिदू जागरण मंच की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मतांतरण और लव जिहाद की घटनाओं को रोकने के लिए मंथन किया गया।

मंच के प्रांतीय संगठन मंत्री गोपाल ने कहा कि लव जिहाद एक बहुत बड़ा षड्यंत्र का हिस्सा है। इसमें विधर्मी नाम बदलकर या धोखे से लड़कियों को अपने जाल में फांसते हैं। कानपुर की शालिनी यादव के प्रकरण में आरोपित का पिता एक फर्नीचर की दुकान में काम करता था और उसकी मामूली कमाई थी इसके बावजूद उसने लाखो रुपए खर्च करके बड़े वकील किए। हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता हर परिस्थिति में आंदोलन करके, संघर्ष करके विधर्मी को सजा दिलाते हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार वृद्धि हो रही है। संगठन का मूल कार्य समाज में आंतरिक ढांचे को मजबूत करना व असामाजिक तत्वों, लव जिहादियों, संपत्ति जिहादियों धर्मान्तरण कार्य करने वाले तत्वों पर कड़ी निगरानी रखना है। ऐसे तत्वों को पकड़वाना ही हिन्दू जागरण मंच का मुख्य कार्य है। हिन्दू समाज को रोजी रोटी के साथ साथ आंतरिक सुरक्षा पर विशेष ध्यान देना होगा, तभी हमारी आने वाली पीढि़यों का भविष्य सुरक्षित हो सकेगा। अमरोहा, बिजनौर, संभल व सहारनपुर जिलों में जिहादी आतंकवादियों ने स्लीपर सेल का निर्माण कर रखा है। बैठक की अध्यक्षता मंच के जिला अध्यक्ष रविन्द्र शर्मा तथा संचालन शैलेन्द्र परमार ने किया। बैठक में युवा प्रान्त मंत्री पुष्पेंद्र जिला मंत्री मोहित कपासिया, मामचंद, भूमि संरक्षण संयोजक अंकित परमार अमित लोधी, जिला संपर्क प्रमुख केपी सिंह, सचिन, राजू, योगेंद्र, सुनील इमलिया, राजपाल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी