परिवार पर हथियारों बल पर बंधक बनाकर लूटपाट

चौकी के गांव दाऊदपुर में सोमवार रात परिवार को गन पॉईंट पर बंधक बनाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:03 PM (IST)
परिवार पर हथियारों बल पर बंधक बनाकर लूटपाट
परिवार पर हथियारों बल पर बंधक बनाकर लूटपाट

बुलंदशहर, जेएनएन। चौकी के गांव दाऊदपुर में सोमवार रात परिवार को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

गांव निवासी दुर्गपाल सिंह पुत्र सुखवीर गांव से बाहर नीचे की मंजिल पर निजी स्कूल संचालित करते हैं और परिवार समेत वे ऊपरी मंजिल पर रहते हैं। पीड़ित ने बताया कि सोमवार रात दो अज्ञात बदमाश हथियारों से लैस होकर आए और दुर्गपाल समेत परिवार को हथियारो के बल आतंकित कर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश 87 सौ रूपये की नकदी, दो मोबाइल व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने किसी तरह बंधक मुक्त होकर परिवार को बंधनमुक्त किया। चौकी प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। घर में घुसकर स्वजन पर जानलेवा हमला

बुलंदशहर : मोहल्ला राधानगर निवासी पीड़ित व्यक्ति ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि गाजियाबाद क्षेत्र के कुछ लोगों से उसका विवाद चल रहा है। 31 जुलाई की रात को विवाद के चलते आरोपित प्रशांत व उसका पिता मनोज कुमार, मुकेश तथा देवेंद्र तथा तीन अज्ञात लोग उसके घर में घुस आए। आरोप है कि आरोपितों ने उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। एक आरोपित ने तमंचे से उसको जान से मारने की नीयत से फायर किया गया। उसकी पत्नी ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाना चाहा तो आरोपितों ने बदसुलूकी करते हुए छेड़छाड़ कर दी। शोर मचाने पर लोगों को एकत्र होते देखकर आरोपित धमकी देते हुए चले गए। नगर पुलिस ने मामले में चार नामजद एवं तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी