फाइनेंसर से सरेशाम लूट

थानाक्षेत्र के बालाजी मंदिर के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने शनिवार की सरेशाम एक फाइनेंसर से हजारों की नगदी लूट ली। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:41 PM (IST)
फाइनेंसर से सरेशाम लूट
फाइनेंसर से सरेशाम लूट

बुलंदशहर, जेएनएन। थानाक्षेत्र के बालाजी मंदिर के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने शनिवार की सरेशाम एक फाइनेंसर से हजारों की नगदी लूट ली। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर रही है। बदमाशों की तलाश में वायरलेस से सूचना कराई, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। वहीं, पुलिस ने इसमें खेल करते हुए मुकदमा चोरी की धाराओं में दर्ज किया है। बदमाशों की तलाश में देर रात दबिश भी दी गई।

गांव पहाड़पुर निवासी बीर सिंह गांव में ही फाइनेंस का काम करते हैं। शनिवार की शाम वह कुछ सामान लेने के लिए कस्बा जहांगीराबाद में आए थे। शाम के करीब साढ़े पांच बजे वह कस्बे के ही बालाजी मंदिर में किसी से मिलने के लिए गए थे। जब वह मंदिर से निकले तो उनके हाथ में एक थैला था। थैले में 45 हजार रुपये थे। जब वह मंदिर से कुछ ही दूरी पर पैदल पहुंचे तो पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और बीर सिंह को रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने उसका थैला छीनने का प्रयास किया। उसने नहीं दिया तो आरोपितों ने उस पर तमंचा तान दिया। बीर सिंह डर गया और उसने थैला छोड़ दिया। बदमाश रकम लेकर फरार हो गए। शोर मचाने पर अन्य लोग भी आ गए और बदमाशों का पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन किसी कैमरे में बदमाश कैद नजर नहीं आए। जहांगीराबाद थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि पीड़ित ने जिस तरह की तहरीर दी है। उन्हीं, धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी