समझदारी दिखाएं, नियमों का पालन कर कोरोना को भगाएं

जेएनएन बुलंदशहर कोरोना संक्रमण की चेन को पूरी तरह से तोड़ने के लिए वीक एंड कोरोना क‌र्फ्यू अब भी जारी है। इसी के तहत शनिवार को बाजार पूरी तरह से बंद थे लेकिन सड़क पर आवाजाही सामान्य रूप से थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:21 PM (IST)
समझदारी दिखाएं, नियमों का पालन कर कोरोना को भगाएं
समझदारी दिखाएं, नियमों का पालन कर कोरोना को भगाएं

जेएनएन, बुलंदशहर:

कोरोना संक्रमण की चेन को पूरी तरह से तोड़ने के लिए वीक एंड कोरोना क‌र्फ्यू अब भी जारी है। इसी के तहत शनिवार को बाजार पूरी तरह से बंद थे लेकिन सड़क पर आवाजाही सामान्य रूप से थी। व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी व एसएसपी ने जिले का भ्रमण भी किया। इक्का-दुक्का स्थान को छोड़कर कहीं पर ज्यादा भीड़ नहीं दिखी। बिना मास्क के भी लोग नजर नहीं आए। रविवार को भी शहर के सभी बाजार बंद रहेंगे।

-----

शहर में चलाया गया चेकिग अभियान

शनिवार को शहर के सभी बाजार बंद रहे। इस दौरान पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। ट्रेफिक इंस्पेक्टर ने अपनी टीम के साथ कई जगह बेवजह घर से निकले लोगों के चालान काटे। कई लोगों को भविष्य के लिए हिदायत दी। साथ ही चेताया कि यदि अब नियम तोड़ा तो 10 हजार का जुर्माना वसूला जाएगा।

-----

सब्जी मंडी में सुबह के समय दिखी भीड़

शहर की सब्जी मंडी में सुबह के समय भीड़ दिखी। मंडी सुबह सात बजे खुल गई थी। यहां पर सब्जी विक्रेता और आमजन सब्जी खरीदते हुए दिखे। यहां पर भीड़ के बीच लापरवाही भी दिखी। कई लोग बिना मास्क के थे। शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा था।

------

सोमवार को भीड़ रोकना होगा मुश्किल

दो दिन बाद सोमवार को जिले के बाजार खुलेंगे। इसलिए सोमवार को शहर के हर बाजार में अधिक भीड़ उमड़ने के आसार है। नियमों का उल्लंघन होने की भी संभावना है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि सोमवार को जिले के हर बाजार में पुलिस टीमों को बढ़ाया जाएगा। लोगों से नियमों का पालन सख्ती के साथ कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी