अवैध कटान में निलंबित सिपाही ककोड़ थाने में तैनात

अवैध कटान में लाइन हाजिर एक पुलिसकर्मी वर्तमान में ककोड़ थाने तैनात है। कागजों में लाइन हाजिर चल रहा सिपाही थाना प्रभारी की शह पर लोगों से अवैध उगाही कर रहा है। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद को सौंपी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:07 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:07 PM (IST)
अवैध कटान में निलंबित सिपाही ककोड़ थाने में तैनात
अवैध कटान में निलंबित सिपाही ककोड़ थाने में तैनात

बुलंदशहर, जागरण टीम। अवैध कटान में लाइन हाजिर एक पुलिसकर्मी वर्तमान में ककोड़ थाने तैनात है। कागजों में लाइन हाजिर चल रहा सिपाही थाना प्रभारी की शह पर लोगों से अवैध उगाही कर रहा है। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद को सौंपी है।

ककोड़ थाना क्षेत्रांतर्गत वैर के जंगल में वाहनों के अवैध कटान की शिकायत ग्रामीण ने की थी। एसएसपी ने मामले की जांच तत्कालीन सीओ सिकंदराबाद वंदना शर्मा को सौंपी थी। जांच रिपोर्ट के बाद उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह एवं सोबरन सिंह तथा हेड कांस्टेबल जुनैद खान, महेश चंद, और चालक हरवीर सिंह तथा कांस्टेबल सौरभ मलिक, बबलू राणा एवं सचिन मलिक को लाइन हाजिर कर दिया गया था। करीब 15 दिनों तक सिपाही बबलू राणा लाइन हाजिर रहा और फिर वर्दी पहनकर ककोड़ थाने में बदस्तूर जाना शुरू कर दिया है। उधर, थाना प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि सिपाही बबलू राणा को लाइन हाजिर जरूर किया गया है, लेकिन इनकी रवानगी नहीं की गई।

इन्होंने कहा..

लाइन हाजिर पुलिसकर्मी ककोड़ थाने में कैसे तैनात है इस मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद से कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी। कार की टक्कर से बाइक सवार समेत बहन व मां घायल

ककोड़। ककोड़ के झाझर चौकी के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक, उसकी बहन और मां घायल हो गए। पीड़ित पक्ष की ओर से थाने में अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

गौतमबुद्धनगर के रबूपुरा थाना क्षेत्र के गांव आकलपुर निवासी हरकेश पुत्र प्रकाश अपनी बहन ममतेश और मां बीना देवी के साथ झाझर स्थित बाजार में खरीदारी करने शुक्रवार की सुबह आ रहा था। बताया जाता है कि झाझर चौकी के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देख स्वजन तीनों को नोएडा स्थित निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। देर शाम पीड़ित पक्ष की ओर से कोतवाली में अज्ञात कार चालक के खिलाफ तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी