चांदपुर रोड पर लगी वाहनों की कतार, लोग परेशान

चांदपुर रोड पर लगी वाहनों की कतार, लोग परेशान

शहर की सड़कों पर रोजाना जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है। सोमवार को चांदपुर रोड पर जाम लगने से दोनों ओर वाहनों की कतार लगी रही। काफी देर तक वाहन जाम में फंसे रहे।

Publish Date:Mon, 25 Jan 2021 07:49 PM (IST) Author: Jagran

जेएनएन, बुलंदशहर। शहर की सड़कों पर रोजाना जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है। सोमवार को चांदपुर रोड पर जाम लगने से दोनों ओर वाहनों की कतार लगी रही। काफी देर तक वाहन जाम में फंसे रहे।

चांदपुर से जिला मुख्यालय की ओर आने के लिए लोग इस मार्ग का इस्तेमाल करते हैं। कलक्ट्रेट, एसएसपी कार्यालय और कचहरी भी इसी मार्ग पर होने के कारण यहां भीड़ अधिक रहती है। रविवार अवकाश के बाद सोमवार को सरकारी कार्यालय खुलने पर वादकारी कचहरी की ओर आते हैं। समस्याओं के समाधान की आस में डीएम से लेकर एसएसपी के पास गुहार लगाने पहुंचते हैं। जिस पर सोमवार को यहां दो पहिया, चार पहिया वाहनों सहित अन्य लोगों का दबाव बढ़ जाता है। ऐसे में सोमवार को इस रोड पर जाम की स्थित बनी रहती है। वहीं, दूसरी ओर इस मार्ग पर रेलवे अंडर ब्रिज का काम भी चल रहा है। अमृत योजना के तहत सीवर लाइन निर्माण के कारण सड़क क्षतिग्रस्त है। रोड के किनारे नाला निर्माण भी कराया जा रहा है। ऐसे में दिनभर यहां धूल उड़ती रहती है। उधर, ट्रैक्टर-टाला, ट्रक आदि भरी वाहन वेब शुगर मिल को गन्ना डालने के लिए पहुंचते हैं। इससे यातायात बाधित होता है।

जेवर और तहसील मार्ग पर लगा जाम, राहगीर रहे परेशान

खुर्जा नगर में लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है। जाम लगने का मुख्य कारण सड़क तक दुकानदारों का कब्जा और नगर में वाहन पार्किंग की उचित व्यवस्था नहीं होना है। क्योंकि सड़क तक सामान रखने के कारण राहगीर सड़क से होकर निकलते हैं और वाहनों के आवागमन को कम जगह बचती है। जिस कारण जाम लग जाता है। वहीं पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के कारण खरीदारी करने आने वाले लोग सड़क किनारे अपने वाहनों को खड़ा कर देते हैं। लगातार शिकायतों के बाद भी जाम की समस्या से निजात दिलाने की दिशा में कोई कार्य होता दिखाई नहीं दे रहा है। सोमवार सुबह से ही नगर के कई मार्गों पर जाम की स्थिति बनी रहीं। तहसील मार्ग और जेवर मार्ग पर सुबह से लेकर शाम तक ही जाम की समस्या रही। ऐसे में राहगीरों को कुछ ही दूरी तय करने में काफी समय लग गया। वहीं दूसरी तरफ दो पहिया वाहन सवार गली-मोहल्लों से होकर अपना गंतव्य तक पहुंचे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.