भूमाफिया ने मकान पर किया कब्जा, सीएम से शिकायत

बुलंदशहर जेएनएन। कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला चालीस फुटा निवासी राजेश शर्मा के मकान पर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:26 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:26 PM (IST)
भूमाफिया ने मकान पर किया कब्जा, सीएम से शिकायत
भूमाफिया ने मकान पर किया कब्जा, सीएम से शिकायत

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला चालीस फुटा निवासी राजेश शर्मा के मकान पर भूमाफिया द्वारा अवैध रूप से कब्जा करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मामले में मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। देहात कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चालीस फुटा निवासी राजेश शर्मा ने सोमवार को मुख्यमंत्री को पत्र भेजा। इसमें उसने बताया कि उसने नवंबर 2020 को टांडा क्षेत्र में ही एक मकान खरीदा था। उसके मकान को अब भूमाफिया हथियाने की कोशिश कर रहे हैं। बीते दिनों उसके द्वारा आइजीआरएस पोर्टल पर भी शिकायत की गई थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध ही मुचलका पाबंद की कार्रवाई कर दी थी। राजेश कुमार ने मामले में मुख्यमंत्री से निष्पक्ष जांच कराकर आरोपितों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है।

खेत पर काम कर रहे किसान पर हमला

संवाद सहयोगी, बुलंदशहर: कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव जुलेपुरा में खेत पर काम करते किसान पर कुछ लोगों ने गाली देने मना करने पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल किसान का अस्पताल में उपचार कराया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली देहात के गांव जुलेपुरा निवासी अब्बास पुत्र हनीफ ने तहरीर देकर बताया कि बीते दिन खेत पर काम कर रहा था। तभी गांव के ही आरोपित शाहिद, सलीम एवं सलीम का पुत्र वहां पहुंचकर गालियां देने लगे। आरोप है कि गाली-गलौच करने से मना करने पर आरोपितों ने लाठी-डंडे से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पिटाई से वह लहूलुहान हो गया। शोर मचाने पर आसपास लोगों के एकत्र होने पर आरोपित उसे धमकी देते हुए फरार हो गए। घायल अब्बास का अस्पताल में उपचार कराया गया। देहात पुलिस ने आरोपित शाहिद, सलीम और उसके पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली देहात प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच कर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी