पानी के हाथ की रोटी और मट्ठा लेकर चले गाजीपुर बार्डर

जेएनएन बुलंदशहर क्षेत्र के विभिन्न गांवों से भाकियू कार्यकर्ता बाइकों पर सवार होकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए गाजीपुर बॉर्डर के लिए रवाना हुए। क्षेत्र से जाने वाले किसान बॉर्डर पर डेरा जमाए बैठे अपने साथियों के लिए अन्य सामान के साथ-साथ पानी के हाथ की रोटी एवं मट्ठा ले जाना नहीं भूले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:25 PM (IST)
पानी के हाथ की रोटी और मट्ठा लेकर चले गाजीपुर बार्डर
पानी के हाथ की रोटी और मट्ठा लेकर चले गाजीपुर बार्डर

जेएनएन, बुलंदशहर: क्षेत्र के विभिन्न गांवों से भाकियू कार्यकर्ता बाइकों पर सवार होकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए गाजीपुर बॉर्डर के लिए रवाना हुए। क्षेत्र से जाने वाले किसान बॉर्डर पर डेरा जमाए बैठे अपने साथियों के लिए अन्य सामान के साथ-साथ पानी के हाथ की रोटी एवं मट्ठा ले जाना नहीं भूले। किसान अपने कोल्हू से निकला गुड़ भी ले गए हैं। गांव सलेमपुर, पहाड़पुर, जमालपुर, दरवेशपुर, कुतुबपुर, मंगलौर आदि से काफी संख्या में किसान साथियों के हाथ मजबूत करने के लिए बॉर्डर पर गए। पूर्व जिला पंचायत सदस्य पंकज चौधरी ने कहा कि पिछले काफी दिनों से जो किसान बॉर्डर पर जमे हुए हैं।

संवाद सहयोगी, गुलावठी: भाकियू टिकैत संगठन के पदाधिकारियों ने बाइक रैली निकाली। जिसके बाद वह बाइक से ही गाजीपुर बार्डर के लिए रवाना हुए। गांव भटौना से तहसील अध्यक्ष रोहताश सिंह तेवतिया ने हरी झंडी दिखाकर बाइक रैली को गाजीपुर बार्डर के लिए रवाना किया। ब्लाक अध्यक्ष वैभव वर्मा, वेदपाल सिंह, अशोक सिरोही, यतेंद्र सिंह, राहुल तायल, सुदेश, लेखराम, सतवीर सिंह, अरुण चौधरी, जीत सिंह आदि शामिल रहे।

संवाद सूत्र, अनूपशहर : भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने दिल्ली बार्डर पर आंदोलन स्थल पर बाइक रैली निकालकर रवाना हुए। किसानों ने तीन कृषि कानून के खात्मे की मांग पूरी न होने तक आंदोलन जारी रखने का ऐलान किया। बुधवार को भाकियू कार्यकर्ताओं ने एचडीएफसी बैंक के सामने एकत्र होकर भाकियू जिदाबाद के नारे लगाकर बाइक रैली से दिल्ली बार्डर पर रवाना हो गए। इस मौके पर चेयरमैन गोपाल शमर, चौ.राजकुमार, ज्ञानेन्द्र सिंह राघव, वेदराम सिंह, अनीस कुमार, बबलू चौधरी, नरेन्द्र चौधरी, दीपक कुशवाहा, नरसिंह कुशवाहा, गौरव शमर आदि मौजूद रहे।

संवाद सहयोगी, खुर्जा : क्षेत्र के विभिन्न गांवों से किसान भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले बाइकों पर सवार होकर किसान गाजीपुर बार्डर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान किसानों ने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

बुधवार सुबह गांव मदनपुर निवासी किसान नेता बब्बन चौधरी के नेतृत्व में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता एकत्र हुए। जहां से वह बाइकों पर सवार होकर कृषि कानून के विरोध में नारेबाजी करते हुए जेवर अड्डे चौराहे पहुंचे और जीटी रोड होते हुए गाजीपुर बार्डर के लिए रवाना हो गए।

संवाद सूत्र, स्याना : भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता नगर में बाइक रैली निकालकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बुधवार को नगर के गढ़ बस स्टैंड स्थित भाकियू नेता मांगेराम त्यागी के कैंप कार्यालय पर बाइक सवार सैंकड़ों कार्यकर्ता एकत्रित हुए। मांगेराम त्यागी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बुलंदशहर के कोने-कोने से हजारों किसान बाइक रैली निकालकर दिल्ली के गाजीपुर बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में राकेश टिकैत को अपना समर्थन देने के लिए जा रहे है। इस दौरान शैलेंद्र आर्य, मुनिराज त्यागी, डेविड त्यागी, राजवीर चौहान, विपिन चौधरी, दिलशाद खान, दीपक चौधरी, चौधरी सरदार सिंह व लोकेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी