भाकियू के प्रमुख महासचिव बने कैलाश

बुलंदशहर जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन के चढूनी गुट के मेरठ मंडल प्रमुख महासचिव बनने पर क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:16 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:16 PM (IST)
भाकियू के प्रमुख महासचिव बने कैलाश
भाकियू के प्रमुख महासचिव बने कैलाश

बुलंदशहर, जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन के चढूनी गुट के मेरठ मंडल प्रमुख महासचिव बनने पर कैलाश भागमल गौतम का पुरानी तहसील रोड स्थित कार्यालय पर स्वागत किया गया। साथ ही अग्रिम कार्यप्रणाली बनाई गई।

नगर के सिटी स्टेशन रोड स्थित अंबेडकर नगर निवासी कैलाश भागमल गौतम को भारतीय किसान यूनियन के चढूनी गुट का मेरठ मण्डल प्रमुख महासचिव बनाया गया। कैलाश भागमल गौतम ने बताया कि उन्हें संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी और प्रदेश अध्यक्ष उमेश वर्मा के निर्देशों पर यह दायित्व दिया गया है। जिसका वह पूर्ण निष्ठा और इमानदारी से कार्य करेंगे। रविवार दोपहर पुरानी तहसील रोड स्थित कार्यालय पर कैलाश भागमल गौतम को प्रमुख मंडल सचिव बनाने पर कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने स्वागत किया। इस मौके पर एडवोकेट रोहित कुमार, शकील अहमद, राजेंद्र, राजकुमार सैनी, कपिल, आदित्य, किशन लाल, वीरपाल सिंह, बंटी, उदित, रोहित, राजकुमार सैनी, सोनू आदि मौजूद रहे।

मामूली बात पर दो पक्ष भिड़े, तीन घायल

संवाद सहयोगी, खुर्जा: देहात क्षेत्र के गांव आबदानगर में शनिवार देरशाम मामूली बात पर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के लोगों के बीच काफी देर तक लाठी-डंडे चले। इसकी चपेट में आकर दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

देहात थाना क्षेत्र के गांव आबदानगर निवासी जाहिद शनिवार शाम अपनी बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से खुर्जा आ रहा था। आरोप है कि गांव निवासी रहीस ने उसे रोक लिया और बाइक पर बैठ गया। जाहिद ने उसे बाइक से उतरने के लिए कहा, तो दोनों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी गाली-गलौच कर मारपीट में बदल गई। दोनों को आपस में भिड़ता देख दोनों के साथी भी मौके पर आ गए और लाठी-डंडे लेकर आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों को भिड़ता देख गांव लोगों ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। इसकी चपेट में आकर एक पक्ष से रहीस और दूसरे पक्ष से जाहिद व फुरकान घायल हो गए। जिन्हें स्वजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जाहिद व रहीस दोनों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी