नशीला पदार्थ सुंघाकर मकान से जेवरात व नकदी चोरी

गुलावठी के मोहल्ला महरबानपुरा में चोरों ने फल विक्रेता के मकान में घुस नशीला पदार्थ सुंघाकर सेफ अलमारी में रखे जेवरात व नकदी चोरी कर फरार हो गए। पीडित ने घटना की तहरीर थाने में देते हुए करीब दो लाख रुपये का नुकसान बताया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 11:58 PM (IST)
नशीला पदार्थ सुंघाकर मकान से जेवरात व नकदी चोरी
नशीला पदार्थ सुंघाकर मकान से जेवरात व नकदी चोरी

जेएनएन, बुलंदशहर। गुलावठी के मोहल्ला महरबानपुरा में चोरों ने फल विक्रेता के मकान में घुस नशीला पदार्थ सुंघाकर सेफ अलमारी में रखे जेवरात व नकदी चोरी कर फरार हो गए। पीडित ने घटना की तहरीर थाने में देते हुए करीब दो लाख रुपये का नुकसान बताया है।

पीडि़त फल विक्रेता उमरदीन पुत्र बुन्दू खां ने बताया कि सोमवार रात वह पहली मंजिल पर बने कमरे में पत्नी नसरीन के साथ सो रहा था। जबकि उसके दो भाई मोहम्मद उमर व दिलशाद दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। देर रात छत के रास्ते से चोर मकान में घुस आए और उमरदीन व उसकी पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। चोरों ने उनके कमरे में रखी सेफ अलमारी से चार तौले सोने के जेवरात, एक किलो चांदी व बीस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली और फरार हो गए। घटना का मंगलवार सवेरे पांच बजे पता चला। कमरे में सभी सामान तितर बितर पडा हुआ था। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीडि़त ने घटना की तहरीर थाने में दी है, जिसमें करीब दो लाख रुपये का नुकसान बताया है। इंस्पेक्टर सचिन मलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था। मंदबुद्धि किशोरी से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

खानपुर नगर निवासी एक महिला ने एक युवक पर अपनी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पीड़ित किशोरी की मा ने थाना पुलिस को तहरीर सौंपकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार को नगर निवासी एक महिला ने स्थानीय पुलिस से एक युवक पर उसकी नाबालिग मंदबुद्धि पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत की। महिला ने तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार की देर शाम को पड़ोस में ही रहने वाला जलीस पुत्र अनीस उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर जंगल में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत की। घबराई पीड़िता की रोने की आवाज सुनकर एक अज्ञात व्यक्ति मौके पर पहुंच गया जिसे देखकर आरोपी मौके से भाग गया। शिकायतकर्ता महिला ने उसकी पुत्री की सोने की चेन खोने की भी बात कही है। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी जलीस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन्होंने कहा.

पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी के खिलाफ धारा 354(क), 354(ख) व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

नरेश शर्मा, थाना प्रभारी खानपुर

chat bot
आपका साथी