चोरों ने घर से लाखों के जेवरात व नगदी की चोरी

जहांगीराबाद नगर में मंगलवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक मकान को अपना निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घर में मौजूद सभी लोग सोए हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:02 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:02 PM (IST)
चोरों ने घर से लाखों के जेवरात व नगदी की चोरी
चोरों ने घर से लाखों के जेवरात व नगदी की चोरी

बुलंदशहर, जेएनएन। जहांगीराबाद नगर में मंगलवार की देर रात अज्ञात चोरों ने एक मकान को अपना निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घर में मौजूद सभी लोग सोए हुए थे। अगली सुबह घर का सामान अस्त व्यस्त मिलने पर मकान मालिक के होश उड़ गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला रोगनग्रान निवासी प्रियंक उर्फ पिटू गिरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि मंगलवार की देर रात जब उसका पूरा परिवार अंदर कमरे में सोया हुआ था तभी कुछ अज्ञात चोर उसके घर में घुस आए और सेफ व बक्से में रखे सोने चांदी के लाखों रुपए के आभूषणों व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इस बाबत कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। हत्या की धमकी देने वाला आरोपित तमंचे समेत गिरफ्तार

ककोड़। थाना क्षेत्र के गांव धनौरा निवासी युवक को चार दिन पूर्व एक युवक ने विवाद के चलते फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपित को देर शाम गांव धनौरा के मोड़ पर गिरफ्तार कर लिया। जिससे तमंचा व दो जिदा कारतूस बरामद हुए है। ककोड़ थाना के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि गत 16 अक्टूबर को गांव धनौरा निवासी जीतू उर्फ जितेन्द्र सिंह पुत्र धर्मपाल सिंह ने एक युवक द्वारा फोन पर अभद्रता करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़ित ने आरोपित सुमित पुत्र जुगेन्द्र निवासी ग्राम भटौना थाना गुलावठी को नामजद किया था। शनिवार को पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपित को ककोड़ कस्बे स्थित बुलंदशहर रोड़ पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से तमंचा व दो कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपित ने जीतू से दुश्मनी की बात कबूल की। गौरतलब है कि जीतू के दादा कालीचरन की करीब डेढ़ वर्ष पहले तथा भाई संदीप की सात महीने पहले रंजिशन हत्या हो चुकीं है।

chat bot
आपका साथी