जेवर अड्डा चौराहा पर लगा जाम, राहगीर परेशान

सीवर लाइन से पंप सेट के जरिए पानी निकासी करने के कारण जेवर अड्डा चौराहा पर जाम की स्थिति रही। इस कारण वहां से आने-जाने वाले राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को भी शाम तक जाम की स्थिति बनी रही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:59 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:59 PM (IST)
जेवर अड्डा चौराहा पर लगा जाम, राहगीर परेशान
जेवर अड्डा चौराहा पर लगा जाम, राहगीर परेशान

बुलंदशहर, जेएनएन। सीवर लाइन से पंप सेट के जरिए पानी निकासी करने के कारण जेवर अड्डा चौराहा पर जाम की स्थिति रही। इस कारण वहां से आने-जाने वाले राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को भी शाम तक जाम की स्थिति बनी रही।

खुर्जा में जेवर अड्डा चौराहे के निकट से जा रही सीवर लाइन चोक पड़ी हुई है। काफी प्रयास के बाद भी सीवर लाइन खुल नहीं सकी है। ऐसे में सीवर लाइन से पानी निकालने के लिए जेवर अड्डा चौराहे पर ही इंजन पंप सेट रख दिया गया है। जिस कारण चौराहे पर पिछले कई दिनों से जाम की स्थिति बनी हुई है। सोमवार को सुबह से ही चौराहे पर जाम लग गया। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्हें कुछ ही दूरी तय करने में काफी समय लग गया। काफी राहगीरों ने गली-मोहल्ले से निकलते हुए अपना सफर पूरा किया। उधर पुलिसकर्मी भी जाम को खुलवाते हुए नजर आए, लेकिन शाम तक जाम की स्थिति चौराहे पर बनी रही। नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी जेके आनंद ने बताया कि नाला निर्माण का प्रस्ताव भेजा गया है। मजबूरी में चौराहे पर इंजन पंप सेट लगाकर पानी की निकासी कराई जा रही है। पितृ पक्ष की पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने किया गंगा स्नान

अनूपशहर : पितृ पक्ष की पूर्णिमा पर लगभग एक लाख श्रद्धालुओं ने गंगा में स्नान कर अपने पितरों को आगमन का आमंत्रण दिया। अत्यधिक भीड़ के चलते नगर में कई स्थानों पर जाम लगा।

सोमवार सुबह से ही हर-हर गंगे के जयघोष के साथ श्रद्धालु गंगा स्नान को पहुंचे। नगर के सभी गंगा घाटों पर भीड़ के कारण श्रद्धालुओं को परेशानी भी रही। नगर में कई बार जाम लगा। जबकि नगर में अंदर आने वाले रास्तों पर पुलिस द्वारा बेरिकेडिंग कर वाहनों को रोका जा रहा था। नगर के पक्के घाट, लाल महादेव घाट, दिनेश घाट, बबस्टर गंज घाट, परशुराम घाट, जेपी घाट पर दोपहर तक भीड़ रही। अनेक लोगों ने गंगा तट पर ही पुरोहितों से कथा कराई। शिव चौक से गंगा तट तक बीच सड़क पर पूजा सामग्री, खजला, बच्चों के खिलौने व अन्य सामान की दुकानों पर रौनक रही। शिवचौक पुलिस पिकेट तैनात करके वाहनों को नियंत्रित किया जा रहा था। पुलिस द्वारा नाव से श्रद्धालुओं को गंगा के मध्य टापू पर आवागमन पर रोक लगा दी गई थी, जिसके चलते किसी प्रकार की अप्रिय घटना से बचे रहे।

chat bot
आपका साथी