वर्चुअल बैठक से विधायक ने आइसोलेशन केन्द्र का किया शुभारंभ

जेएनएनबुलंदशहर क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के सहयोग से बीस बिस्तर का कोविड आइसोलेशन केन्द्र का वर्चुअल बैठक के माध्यम से शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:38 PM (IST)
वर्चुअल बैठक  से विधायक ने आइसोलेशन केन्द्र का किया शुभारंभ
वर्चुअल बैठक से विधायक ने आइसोलेशन केन्द्र का किया शुभारंभ

जेएनएन,बुलंदशहर: क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के सहयोग से बीस बिस्तर का कोविड आइसोलेशन केन्द्र का वर्चुअल बैठक के माध्यम से शुभारंभ किया।

सोमवार को क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा ने क्रांति प्रकाश सरस्वती विद्या मंदिर में पार्टी संगठन व कार्यकर्ताओं के सहयोग से बीस बिस्तर का कोविड आइसोलेशन केन्द्र का शुभारम्भ किया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि इस केन्द्र में 10 व्यक्तियों के लिए आइसोलेशन केन्द्र प्रारम्भ किया गया है। जिसमें 10 तीमारदारों के आइसोलेशन की व्यवस्था भी होगी। केन्द्र में सभी को दोनो समय का भोजन, नाश्ता, चाय व सरकारी दवाओं की किट दी जाएगी। इस मौके पर अभय गर्ग, विनीत बंसल, दिनेश शिवा, दिनेश कुशवाहा, बुन्दू खां सैफी, होमनिधि वाष्र्णेय, पुष्कर भारद्वाज, सीपी सिंह आदि जुड़े रहे।

आक्सीजन बेड युक्त वार्ड का शुभारंभ संवाद सूत्र, शिकारपुर : प्रदेश के पर्यावरण वन राज्यमंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक अनिल शर्मा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ऑक्सीजन बेड वार्ड का शुभारंभ किया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डॉ शशिशेखर ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव एवं क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आठ ऑक्सीजन बेडस वार्ड शुरू किया गया है। जिसमें छह ऑक्सीजन सिलेंडर एवं दो कांसंट्रेटर सहित बेड मौजूद रहेंगे। इस मौके पर डॉ शशि शेखर, रूबी के अलावा पंकज शर्मा, सुरेश प्रधान, वीरेंद्र कुमार गर्ग आदि मौजूद रहे।

बीबीनगर को मिली आइसोलेशन बेड की सौगात

बुलंदशहर, स्याना विधायक ने अपनी निधि से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीबीनगर को 16 आइसोलेशन बेड और आवश्यक दवाइयों की सौगात दी है। उन्होंने सोमवार को वर्चुअल शुभारंभ किया।

कोरोना काल में आपदा व संकट की घड़ी में गंभीर मरीजों को सुविधा देने के उद्देश्य से स्याना विधायक ने पहल की है। विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने अपनी निधि से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 16 आइसोलेशन बेड के अतिरिक्त आवश्यक दवाइयां भी उपलब्ध कराई हैं। उन्होंने पर वर्चुअल उद्घाटन करते हुए कहा कि आक्सीजन, दवाइयों के अतिरिक्त अगर किसी मरीज को कोई परेशानी होती है तो वह अथवा उसके स्वजन उनसे फोन पर वार्ता कर सकते हैं। जरूरतमंदों की आवश्यकताओं की पूर्ति कराई जाएगी और यथा संभव मदद की जाएगी। इस अवसर पर सीएचसी प्रभारी डा. एसके जैन, नीरज चौधरी, उमेश रुड़कीवाल, सचिन त्यागी, लोकेश लोधी, कल्पित शर्मा, देवेंद्र प्रधान आदि रहे।

chat bot
आपका साथी