समद के मोहल्ले में खुफिया विभाग भी सक्रिय

लोनी मारपीट प्रकरण के बाद अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए अब्दुल समद व उनके दोनों बेटों का शुक्रवार को भी कोई पता नहीं चला। घर पर मौजूद महिलाओं ने दरवाजा अंदर से बंद रखा और घर के बाहर पुलिस बल तैनात रहा। अब खुफिया विभाग के अधिकारी भी अब्दुल समद की तलाश में सक्रिय हो गए हैं। खुफिया विभाग द्वारा पता लगाने की कोशिश है कि आखिर अब्दुल समद और उनके दोनों बेटे गए कहा। अनूपशहर अंतर्गत मीरा मोहल्ले के लोगों ने भी अब्दुल समद के परिवार वालों से दूरी बना ली है। सच जानने के लिए जहा पुलिस को अब्दुल समद का बयान चाहिए वहीं खुफिया विभाग के लोग भी उनके आवास के इर्द-गिर्द चक्कर काट रहे हैं। घर में पूछने पर सभी को एक ही जवाब मिलता है कि अब्बा दवा लेने अलीगढ़ गए थे अभी वापस नहीं आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:50 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:50 PM (IST)
समद के मोहल्ले में खुफिया विभाग भी सक्रिय
समद के मोहल्ले में खुफिया विभाग भी सक्रिय

जेएनएन, बुलंदशहर । लोनी मारपीट प्रकरण के बाद अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए अब्दुल समद व उनके दोनों बेटों का शुक्रवार को भी कोई पता नहीं चला। घर पर मौजूद महिलाओं ने दरवाजा अंदर से बंद रखा, और घर के बाहर पुलिस बल तैनात रहा। अब खुफिया विभाग के अधिकारी भी अब्दुल समद की तलाश में सक्रिय हो गए हैं। खुफिया विभाग द्वारा पता लगाने की कोशिश है कि आखिर अब्दुल समद और उनके दोनों बेटे गए कहा। अनूपशहर अंतर्गत मीरा मोहल्ले के लोगों ने भी अब्दुल समद के परिवार वालों से दूरी बना ली है। सच जानने के लिए जहा पुलिस को अब्दुल समद का बयान चाहिए, वहीं खुफिया विभाग के लोग भी उनके आवास के इर्द-गिर्द चक्कर काट रहे हैं। घर में पूछने पर सभी को एक ही जवाब मिलता है कि अब्बा दवा लेने अलीगढ़ गए थे, अभी वापस नहीं आए हैं।

जब से अब्दुल समद की पिटाई व उनके कई तरह के बयानों का वीडियो वायरल हुआ है, लोग सच जानने को बेचैन हैं। जब मोहल्ले के कुछ लोगों से बात की गई तो लोगों ने कहा कि अब्दुल समद से वह लोग पहले ही दूरी बनाकर रखते थे। कुछ लोगों ने संभावना जताई कि अब्दुल समद किसी रिश्तेदार के यहा हैं। समद और उनके दोनों बेटों के फोन शुक्रवार को भी बंद रहे। समद कहीं चुपचाप घर में ही तो नहीं, इस सवाल पर घर के बाहर तैनात जवानों ने बताया कि दो दिन से न तो उन्होंने किसी को घर में जाते देखा और न बाहर आते। उधर, सुबह से ही अब्दुल समद के घर के आसपास व मोहल्ले में खुफिया विभाग की टीम विचरण करती देखी गयी। एलआइयू के अलावा इंटेलिजेंस के लोग भी यहा मौजूद थे। सभी अब्दुल समद व उनके दोनों बेटों के बारे में जानकारी जुटा रहे थे। खुफिया विभाग सपा नेता उम्मेद पहलवान व उसके करीबियों के बारे में भी जानकारी कर रहा है।

अनूपशहर पुलिस बोली, उन्हें समद की तलाश नहीं

अनूपशहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रामसेन ने बताया कि अब्दुल समद व उनके बेटों के खिलाफ लोनी या अनूपशहर थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है। किसी भी थाना पुलिस ने इस बारे में उनसे संपर्क भी नहीं किया है। पुलिस उनकी तलाश नहीं कर रही है। वायरल वीडियो में से एक अनूपशहर का बताया जा रहा है। इसी आधार पर सपा नेता उम्मेद पहलवान समेत पाच ज्ञात और सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज हुई है। इस वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं और नामजद हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। समद के घर के बाहर फोर्स इसलिए लगाई गई है ताकि कोई अप्रिय घटना न होने पाए।

chat bot
आपका साथी