दरोगा-सिपाही ने दुकानों के बाहर रखे सामान में की तोड़फोड़, लाइन हाजिर

शाम ढलते ही बाजार बंद कराने के लिए शनिवार को दरोगा और एक सिपाही ने दुकानों के बाहर रखे सामान में तोड़फोड़ कर दी। मौके पर मौजूद लोगों से अभद्रता की और गाली-गलौज करते नजर आए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:44 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:44 PM (IST)
दरोगा-सिपाही ने दुकानों के बाहर रखे सामान में की तोड़फोड़, लाइन हाजिर
दरोगा-सिपाही ने दुकानों के बाहर रखे सामान में की तोड़फोड़, लाइन हाजिर

बुलंदशहर, जेएनएन। शाम ढलते ही बाजार बंद कराने के लिए शनिवार को दरोगा और एक सिपाही ने दुकानों के बाहर रखे सामान में तोड़फोड़ कर दी। मौके पर मौजूद लोगों से अभद्रता की और गाली-गलौज करते नजर आए। ऐसे में लोगों ने दरोगा और सिपाही की वीडियो बनाई और वायरल कर ली। इसका संज्ञान लेकर एसएसपी ने सीओ सिटी से मामले की जांच कराई और रविवार को दोनों को लाइन हाजिर कर दिया।

शनिवार रात को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में कोतवाली नगर पर तैनात दरोगा योगेश शर्मा और सिपाही सर्वेंद्र कुमार द्वारा कोरोना क‌र्फ्यू का पालन कराने के नाम पर बंद पड़ी दुकानों के बाहर सामानों को तोड़ा जा रहा था और लोगों से अभद्रता की जा रही थी। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसएसपी द्वारा मामले की जांच कराई गई। प्रारंभिक जांच के आधार पर एसएसपी ने दरोगा योगेश शर्मा और सिपाही सर्वेंद्र कुमार को दोषी पाते हुए लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले में विभागीय जांच कर संबंधित दरोगा और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है। बैंक अधिकारी बन मजदूर को लगाया पांच हजार का चूना

खुर्जा : बैंक अधिकारी बनकर मजदूर के खाते से पांच हजार रुपये निकालने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित को मोबाइल पर मैसेज आने के बाद जानकारी हुई। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर गुहार लगाई है।

थाना देहात क्षेत्र के गांव अच्छेजा निवासी महिपाल सिंह एक पाटरी में मजदूरी करता है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि शनिवार सुबह उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने स्वयं को बैंक अधिकारी बताते हुए उन्हें बैंक की योजनाओं के बारे में बताने लगा। उसने गुमराह करते हुए पीड़ित से एटीएम संबंधित जानकारी प्राप्त कर ली। बैंक से सस्ती दरों पर ऋण दिलाने का आश्वासन देते हुए फोन काट दिया। जिसके कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर खाते से पांच हजार रुपये कटने का मैसेज प्राप्त हुआ। मैसेज देखकर उसके होश उड़ गए। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर मदद की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी