डीएम-एसएसपी मतगणना केंद्रों का किया निरीक्षण

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना की व्यवस्थाओं का जायजा लेने को डीएम रविन्द्र कुमार एसएसपी भारती सिंह के साथ जिले के मतगणना केंद्रों का पूर दिन निरीक्षण करते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 11:12 PM (IST)
डीएम-एसएसपी मतगणना केंद्रों का किया निरीक्षण
डीएम-एसएसपी मतगणना केंद्रों का किया निरीक्षण

बुलंदशहर, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना की व्यवस्थाओं का जायजा लेने को डीएम रविन्द्र कुमार एसएसपी भारती सिंह के साथ जिले के मतगणना केंद्रों का पूर दिन निरीक्षण करते रहे। अफसरों को कोविड प्रोटोकाल का पालन के साथ मतगणना निष्पक्ष, पारदर्शी व शांतिपूर्व संपन्न कराने के निर्देश दिए।

कलक्ट्रेट परिसर स्थित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जिला संपर्क केंद्र पर डीएम रविन्द्र कुमार ने जिले में चल रही मतगणना प्रक्रिया की जानकारी जुटाई। उन्होंने जनपद में अब तक हुई मतगणना के जारी हुए परिणाम की चुनाव आयोग को भेजी जा रही रिपोर्ट के बारे में जानकारी ली। डीएम रविन्द्र कुमार एसएसपी भारती सिंह के साथ मतगणना केंद्रों का पूरे दिन निरीक्षण करते रहे। डीएम ने कहा कि मतगणना केंद्रों पर मतगणना अभिकर्ता और प्रत्याशियों के बीच शारीरिक दूरी पालन करने एनाउंसमेंट लगातार करवाया जाए। मतगणना केंद्रों पर तैनात पुलिस कर्मयों को सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त रखने के साथ ही मतगणना केंद्र के बाहर भीड़ एकत्र नहीं होने देने के निर्देश दिए। कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जुर्माना लगाते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

मतगणना स्थल के बाहर समर्थकों ने लगाए गंगा मैया की जय के जयकारे

डिबाई : प्रशासनिक अधिकारियों ने पंचायत चुनाव की मतगणना के चलते नगर के कुबेर इंटर कालेज के मुख्य गेट से लेकर सड़क के दोनों ओर सौ मीटर की परिधि में बैरीकेडिंग कराई। बैरीकेडिंग के चलते प्रत्याशी के दर्जनों समर्थक सड़क की दूसरी ओर डेरा जमाए रहे। जहां ब्लाक के अधिकारियों द्वारा प्रत्याशियों की जीत की सूचना कालेज परिसर में लगाए गए लाउडस्पीकर के माध्यम से एनाउंस कर समर्थकों व साथ आए लोगों को दी गई। एनाउंस होते ही समर्थकों की भीड़ सूचना सुनने के लिए सड़क किनारे आ जाती। जहां प्रत्याशी की जीत की सूचना मिलने पर साथ आए समर्थकों ने गंगा मैया की जय के जय घोष लगाते हुए खुशी का जाहिर की। हालांकि विजयी जलूस पर प्रतिबंध के कारण पुलिस कर्मियों की निगाहें समर्थकों पर टिकी रही।

chat bot
आपका साथी