टायर फटने से पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 14 घायल

जेएनएन बुलंदशहरसिकंदराबाद बुलंदशहर मार्ग स्थित चंदेरू गांव स्थित जिला कारागार के पास तेज रफ्तार पिकअप का पीछा टायर अचानक फट गया। जिससे अनियंत्रित होकर पिकअप गाड़ी सड़क की साइड पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:42 PM (IST)
टायर फटने से पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 14 घायल
टायर फटने से पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 14 घायल

जेएनएन, बुलंदशहर:सिकंदराबाद बुलंदशहर मार्ग स्थित चंदेरू गांव स्थित जिला कारागार के पास तेज रफ्तार पिकअप का पीछा टायर अचानक फट गया। जिससे अनियंत्रित होकर पिकअप गाड़ी सड़क की साइड पलट गई। जिसमें सवार चौदह लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया।

बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी अनिल कुमार शनिवार की दोपहर अपने परिवार समेत गाजियाबाद रिश्तेदारी में समारोह के चलते परिवार व पड़ोसियों समेत अपनी पिकअप गाड़ी में जा रहे थे। बताया जाता है कि पिकअप से चावल के कट्टे भी वहीं जाने थे। पिकअप में पच्चीस से अधिक लोग सवार थे। जैसे ही पिकअप सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव चंदेरू स्थित जिला कारागार के पास सामने पहुंची, तभी तेज रफ्तार पिकअप का पिछला टायर फट गया। पिकअप सवारों में चीखपुकार मचने पर आसपास के लोग मौके पर दौड़े और लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पिकअप में चावल के कट्टे लदे थे। घायलों में ग्यारह महिलाएं, चालक समेत तीन बच्चों को आनन फानन निजी वाहनों व एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भिजवाया। जिला जेल चौकी प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि पिकअप सवारों को मामूली चोंटे आयी थी। जिन्हें प्राथमिक उपचार को जिला अस्पताल भेजा गया था। जब तक वह टीम समेत घायलों के संबंध में जानकारी लेने पहुंचे तक सभी अपने घर जा चुके थे।

सड़क हादसे में भाकियू नेता घायल

जेएनएन, बुलंदशहर: सड़क दुर्घटना में भाकियू यूनियन टिकैत के एनसीआर चीफ सेक्रेटरी मांगेराम त्यागी घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनका उपचार कराया

बताया जाता है कि मांगेराम त्यागी मानपुर निवासी अपने दोस्त सुरेंद्र चौधरी के साथ रात10 कार से शनिवार की देर शाम गाजीपुर गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए जा रहे थे जैसे ही वह औद्योगिक क्षेत्र में नवीन फल एवं सब्जी मंडी के पास पहुंचे तो उनके बराबर में चल रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और उसने उनकी कार में साइड मार दी इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्राले ने कार में पीछे से टक्कर मारी उनकी कार दोनों ट्रकों के बीच में फंसने के कारण पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान मांगेराम त्यागी को हादसे में सिर में चोट आई है जबकि उनके साथी सुरेंद्र चौधरी को भी गुम चोट आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मांगेराम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

chat bot
आपका साथी