किसानों को दी सरकारी योजनाओं की जानकारी

छतारी में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया द्वारा कार्यक्रम आयोजित की गई। इस दौरान किसानों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के विषय में बैंक के अधिकारियों से अवगत कराया। साथ ही किसानों को ऋण भी वितरित किया।

JagranFri, 23 Jul 2021 11:22 PM (IST)
किसानों को दी सरकारी योजनाओं की जानकारी

जेएनएन, बुलंदशहर। छतारी में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया द्वारा कार्यक्रम आयोजित की गई। इस दौरान किसानों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के विषय में बैंक के अधिकारियों से अवगत कराया। साथ ही किसानों को ऋण भी वितरित किया।

शुक्रवार को छतारी कस्बे में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय महाप्रबंधक एसएस राव पहुंचे। जहां उन्होंने क्षेत्रीय किसानों और बैंक के उपभोक्ताओं से वार्ता की। साथ ही किसानों को कृषि कार्ड, प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना समेत अन्य योजनाओं के विषय में जानकारी दी। वहीं उन्होंने किसानों की समस्याओं को सुना और उनका समाधान कराए जाने का आश्वासन दिया। साथ ही इस दौरान 28 किसानों का 30 लाख रुपये का ऋण स्वीकृत किया गया। इसमें क्षेत्रीय प्रबंधक आरएल नायक, शाखा प्रबंधक शंभू दयाल, अभिनव कुमार सिंह, ललित मोहन वर्मा, अजय सिंह, अरविद कुमार, विक्रम सिंह, पूर्व चेयरमैन मंगलसेन गुप्ता, योगेंद्र कुमार सिघल, बनवारी लाल शर्मा, सुनील चौधरी, राजीव, प्रवीण आदि रहे। जिला कारागार में महिला बंदियों को किया वस्त्रों का वितरण

बुलंदशहर । एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जिला कारागार में रोटरी क्लब बुलंदशहर फ्रेन्ड्स के सहयोग से महिला बंदियों को वस्त्रों का वितरण किया। जिला कारागार में 99 महिला बंदी निरुद्ध है। करीब डेढ़ साल से कोरोना के चलते मुलाकात बंद होने के कारण जेल अधीक्षक मिजाजीलाल यादव के प्रयासों से महिला बंदियों के लिए साड़ी व सलवार सूट आदि वस्त्रों की व्यवस्था की गई। गुरुवार को एसएसपी ने रोटरी क्लब फ्रेंड्स के सदस्यों के साथ जिला कारागार पहुंचकर महिला बंदियों को वस्त्रों का वितरण किया। एसएसपी ने कहा कि समाजसेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है। यह सेवा सर्वोपरि है। उन्होने रोटरी क्लब फ्रेंडस एवं अन्य संस्थाओं से महिला बंदियों के साथ मासूम बच्चों के पौष्टिक आहार व शिक्षा का जिम्मा लेने का आग्रह किया। इस अवसर पर जेल अधीक्षक मिजाजीलाल, जेलर धीरज कुमार, डिप्टी जेलर हरेंद्र कुमार सहित रोटरी क्लब से सूर्यभूषण मित्तल, डा.यतेन्द्र शर्मा, अनिल कुमार, अंकुर अग्रवाल, समाजसेवी रिकू मित्तल व अशोक कुमार मित्तल आदि मौजूद रहें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.