टीका उत्सव का फीता काट कर किया उद्घाटन

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लगाए टीका करण का चौथा चरण चल रहा है। एक अप्रैल से 45 से अधिक आयु के लोगों को टीका लगना है लेकिन लोग तरह-तरह की भ्रांतियों की वजह से सेंटर तक पहुंचने में उत्साह नहीं दिखा रहे हैं। इसके लिए ही शासन के निर्देश पर रविवार को जिला अस्पताल में जिलाधिकारी ने तीन दिन के टीका उत्सव का फीता काट कर उद्घाटन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:18 PM (IST)
टीका उत्सव का फीता काट कर किया उद्घाटन
टीका उत्सव का फीता काट कर किया उद्घाटन

बुलदंशहर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लगाए टीका करण का चौथा चरण चल रहा है। एक अप्रैल से 45 से अधिक आयु के लोगों को टीका लगना है, लेकिन लोग तरह-तरह की भ्रांतियों की वजह से सेंटर तक पहुंचने में उत्साह नहीं दिखा रहे हैं। इसके लिए ही शासन के निर्देश पर रविवार को जिला अस्पताल में जिलाधिकारी ने तीन दिन के टीका उत्सव का फीता काट कर उद्घाटन किया है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी रविद्र कुमार ने कहा कि 11 से 14 अप्रैल तक इस विशेष उत्सव में जिले की सभी सीएचसी व पीएचसी में राहत का टीका लगाया जाएगा। लोगों को चाहिए कि जो भी व्यक्ति 45 साल से अधिक आयु के हैं वह टीकाकरण सेंटर पहुंच कर टीका जरूर लगवाएं। टीका लगवाने से किसी भी तरह की समस्या किसी को नहीं हो रही है। जिलाधिकारी ने सीएमओ डा. भवतोष शंखधर से टीकाकरण के व्यापक प्रचार-प्रसार करने को भी कहा, साथ ही जनप्रतिनिधियों से भी इस इस अभियान को सफल बनवाने को कहा, ताकि कोरोना वैक्सीन का ज्यादा से ज्यादा लोग फायदा उठा सकें। नवरात्रि व रमजान को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

स्याना में नवरात्रि व रमजान को लेकर कोतवाली परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम सुभाष सिंह ने कहा कि नवरात्रि व रमजान के दौरान भी सभी लोगों को कोरोना से बचाव के सभी नियमों का पालन करना अति आवश्यक है। कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए घूमता मिला तो ऐसे लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। सीओ अलका सिंह ने कहा कि पर्व के दौरान किसी भी असामाजिक तत्व द्वारा नगर-क्षेत्र की शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास किया गया तो तत्काल ऐसे लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। इस दौरान कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन त्यागी, डा. रहीस मलिक, जगवीर चौधरी, मनवीर सिंह, प्रवेश कुमार व कपिल त्यागी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी