रुकनसराय में अवैध कटान, पांच खाल बरामद

नगर क्षेत्र के मोहल्ला रुकनसराय में कुछ लोगों ने एक भैंसों का अवैध कटान किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मौके से पांच भैंसों की खाल और कटान में प्रयुक्त औजार बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 12:37 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 12:37 AM (IST)
रुकनसराय में अवैध कटान, पांच खाल बरामद
रुकनसराय में अवैध कटान, पांच खाल बरामद

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र के मोहल्ला रुकनसराय में कुछ लोगों ने एक भैंसों का अवैध कटान किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मौके से पांच भैंसों की खाल और कटान में प्रयुक्त औजार बरामद हुए हैं। पुलिस ने एक नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गुरुवार रात को नगर पुलिस को मोहल्ला रूकनसराय में कुछ लोगों द्वारा भैंस का कटान किए जाने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी। पुलिस टीम को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से भैंसों की पांच खाल, कटान में प्रयुक्त छुरी, कुल्हाड़ी और रस्सी आदि औजार बरामद किए हैं। पुलिस की जांच में पता चला कि मोहल्ला रूकनसराय निवासी फुरकान ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर अवैध रूप से कटान किया था। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में उपनिरीक्षक सुभाष चंद्र ने आरोपी फुरकान एवं पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम एवं अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी