जिला प्रशासन नहीं जागा तो मंडी में फूटेगा कोरोना बम

जिले में लगातार कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा है। जिला प्रशासन की नींद नहीं टूटी तो मेरठ मंडी की भांति जनपद की मंडियों में भी कोरोना बम फूटेगा। पौ फटते ही जिले की नौ मंडियों में अनलॉक-1 के नियम टूट रहे हैं। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन नहीं हो रहा। व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों और चबूतरों को छोड़ मुख्य सड़कों पर फल और सब्जी बेच रहे हैं। मंडी में अफवाह है कि चार आढ़ती वायरस से संक्रमित हैं और बीमारी के चलते मंडी नहीं आ रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Jun 2020 11:20 PM (IST) Updated:Sat, 13 Jun 2020 06:05 AM (IST)
जिला प्रशासन नहीं जागा तो मंडी में फूटेगा कोरोना बम
जिला प्रशासन नहीं जागा तो मंडी में फूटेगा कोरोना बम

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले में लगातार कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा है। जिला प्रशासन की नींद नहीं टूटी तो मेरठ मंडी की भांति जनपद की मंडियों में भी कोरोना बम फूटेगा। पौ फटते ही जिले की नौ मंडियों में अनलॉक-1 के नियम टूट रहे हैं। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन नहीं हो रहा। व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों और चबूतरों को छोड़ मुख्य सड़कों पर फल और सब्जी बेच रहे हैं। मंडी में अफवाह है कि चार आढ़ती वायरस से संक्रमित हैं और बीमारी के चलते मंडी नहीं आ रहे।

जनपद की नौ मंडियों में पौ फटते ही अनलॉक-1 के नियम तार-तार हो रहे हैं। फल और सब्जी की बोली के दौरान शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा। नगर की अनूपशहर रोड स्थित मंडी में मुख्य मार्गों पर फल और सब्जी की बोली लगाई जा रही है। चबूतरों को छोड़कर आढ़ती मुख्य मार्गाें पर अतिक्रमण कर रहे हैं। बाहर से आने वाले व्यापारी और ट्रक चालकों के लिए भी कोई पुख्ता इंतजाम नहीं है। इनकी न तो थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है और न ही सैनिटाइज किया जा रहा। सुबह के समय पुलिस भी नहीं रहती है।

..

इन्होंने कहा..

मंडी में शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए सब्जी और फल मंडी का दायरा बढ़ाया गया था। अतिक्रमण भी हटाया गया था, मामले की जांच कर मंडी सचिव से इस बाबत जानकारी ली जाएगी।

-अभय कुमार मिश्र, सिटी मजिस्ट्रेट

chat bot
आपका साथी