शराब के ठेके खुले, तो लग गई लोगों की लाइन

खुर्जा में शराब के ठेके खुलने के बाद करीब दो घंटे तक लाइन लगी रही। जिसके बाद ठेकों से लाइन हट गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लोगों को हटाया और नियमों का पालन करने की उनसे अपील की। पिछले कई दिनों से शराब के ठेके बंद चल रहे थे। बुधवार सुबह जब शराब के ठेके खुले तो काफी संख्या में लोग शराब के ठेके पर उमड़ गए। कुछ ही देर में शराब के ठेके पर लोगों की लाइन लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST)
शराब के ठेके खुले, तो लग गई लोगों की लाइन
शराब के ठेके खुले, तो लग गई लोगों की लाइन

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में शराब के ठेके खुलने के बाद करीब दो घंटे तक लाइन लगी रही। जिसके बाद ठेकों से लाइन हट गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लोगों को हटाया और नियमों का पालन करने की उनसे अपील की। पिछले कई दिनों से शराब के ठेके बंद चल रहे थे। बुधवार सुबह जब शराब के ठेके खुले, तो काफी संख्या में लोग शराब के ठेके पर उमड़ गए। कुछ ही देर में शराब के ठेके पर लोगों की लाइन लग गई। ठेकों के बाहर लाइन में लगे लोगों के बीच शारीरिक दूरी का उल्लंघन होता हुआ नजर आया। जिसकी जानकारी होने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को हटाया और कहा कि वह शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें। हालांकि दो घंटे बाद शराब के ठेकों के बाहर लगी लाइन हट गई। वहीं दूसरी तरफ पहासू में भी शराब के ठेकों के बाहर यहीं हाल दिखाई दिया। वहां भी दो घंटे तक शराब के ठेकों पर लाइन लगी रही। स्वयंसेवकों ने घर-घर बांटे काढे़ के पैकेट

गुलावठी में कोरोना संक्रमण से बचाव को आरएसएस स्वयंसेवकों ने घर-घर जाकर काढ़े के पैकेट का वितरण किया। साथ ही लोगों से स्वजन के साथ काढे़ का सेवन करने पर जोर दिया। नगर में स्वयंसेवकों की कई टीमों ने अलग-अलग मोहल्लों में जाकर काढ़े के पैकेट बांटे। साथ ही जरूरतमंद परिवारों में दोनों समय भोजन पहुंचाकर उनकी सेवा में जुटे है। इस कार्य में जिला सेवा प्रमुख रामजीलाल, जिला समन्वय प्रमुख राजेश अग्रवाल, सह नगर कार्यवाह वैभव कौशिक, टीनू, राजेश अग्रवाल, मयूर, नगर संघ चालक कुंवरपाल शर्मा, राजीव कुमार, हिमांशु, आशीष, अनिमेश आदि लगे हुए है।

chat bot
आपका साथी