सर्दी बढ़ते ही गरमाया गर्म कपड़ों का बाजार

खुर्जा में दिसंबर माह शुरू होते ही सर्दी बढ़ने लगी तो लोगों को भी ठंड का एहसास होने लगा। ऐसे में गर्म कपड़ों का बाजार भी गरमा गया। बाजार में गर्म कपड़े खरीदने के लिए लोगों की भीड़भाड़ दिखाई देने लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:40 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:40 PM (IST)
सर्दी बढ़ते ही गरमाया गर्म कपड़ों का बाजार
सर्दी बढ़ते ही गरमाया गर्म कपड़ों का बाजार

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में दिसंबर माह शुरू होते ही सर्दी बढ़ने लगी, तो लोगों को भी ठंड का एहसास होने लगा। ऐसे में गर्म कपड़ों का बाजार भी गरमा गया। बाजार में गर्म कपड़े खरीदने के लिए लोगों की भीड़भाड़ दिखाई देने लगी है।

बुधवार के बाद गुरुवार को भी दिनभर सूर्यदेव के दर्शन नहीं हो सके। ऐसे में तापमान में गिरावट आ गई है और लोगों को अब सर्दी का एहसास भी होने लगा है। जिसके चलते ही गुरुवार को नगर के गांधी मार्ग, बजाजा बाजार, जंक्शन मार्ग, पहासू तिराहा आदि स्थानों पर कपड़ों की दुकानों पर लोग उमड़े हुए दिखाई दिए। अधिकांश लोगों द्वारा सर्दी से बचाव के लिए गर्म कपड़ों की खरीदारी की गई। सर्दी से बचाव के लिए लोगों ने जर्सी, स्वेटर, जैकेट आदि की खरीदारी की। वहीं रजाई-गद्दे और कंबल की भी खरीदारी लोग करते हुए दिखाई। कपड़ों की दुकान करने वाले सचिन सैनी ने बताया कि जहां नवंबर माह में गर्म कपड़ों की खरीदारी बहुत कम हो रही थी। वहीं दिसंबर माह शुरू होने के बाद से ही खरीदारी में तेजी आई है। दुकानों पर गर्म कपड़े खरीदने के लिए ग्राहक पहुंचने लगे हैं।

राष्ट्रपति ने शिवम को योग विज्ञान में किया पुरस्कृत

शिकारपुर । नगर के मोहल्ला कोट शेर खान निवासी विजय कुमार डागुर के पुत्र शिवम डागुर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविद ने हरिद्वार के पतंजलि विश्वविद्यालय में 28 नवंबर को आयोजित दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में योग विज्ञान में गोल्ड मेडल प्राप्त किए जाने पर पुरस्कृत किया। शिवम ने वर्ष 2015-18 तक पतंजलि विश्वविद्यालय से योग विज्ञान बीए ऑनर्स किया। जिसमें विश्वविद्यालय टॉप करने पर गोल्ड मेडल मिला। दीक्षांत समारोह में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रपति की ओर से उन्हें प्रमाणपत्र एवं मेडल प्रदान किया। उनकी इस कामयाबी से क्षेत्र के लोगों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। समारोह में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अलावा अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी