गांव को आस, ओलंपिक में मेडल जरूर लाएगा गांव का लाल

जेएनएनएन गांव खबरा निवासी अरविद ओलंपिक में पदक जीतकर जरूर लाएंगे। यह आस अरविद के गांव ही नहीं बल्कि क्षेत्र के लोगों को भी लगी हुई है। उधर अरविद के स्वजनों ने आज यानि बुधवार को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में जीत के लिए भगवान से प्रार्थना की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:56 PM (IST)
गांव को आस, ओलंपिक में मेडल जरूर लाएगा गांव का लाल
गांव को आस, ओलंपिक में मेडल जरूर लाएगा गांव का लाल

जेएनएनएन, गांव खबरा निवासी अरविद ओलंपिक में पदक जीतकर जरूर लाएंगे। यह आस अरविद के गांव ही नहीं बल्कि क्षेत्र के लोगों को भी लगी हुई है। उधर अरविद के स्वजनों ने आज यानि बुधवार को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में जीत के लिए भगवान से प्रार्थना की।

टोक्यो में चल रहे ओलंपिक में खुर्जा के गांव खबरा निवासी अरविद रोइंग नौकायन में प्रतिभाग कर रहे हैं। वह रोइंग लाइटवेट डबल्स स्कल्स स्पर्धा के सेमीफाइनल तक की दौड़ पूरी कर चुके हैं और आज यानि बुधवार सुबह आठ बजे उनका सेमीफाइनल मुकाबला होगा। अरविद के लगातार अच्छे प्रदर्शन से गांव समेत क्षेत्र में खुशी का माहौल है। हर किसी को यही आस लगी हुई है कि अरविद फाइनल में अपनी जगह बनाते हुए देश के लिए सोना जीतकर जरूर लाएंगे। इतना ही नहीं सेमीफाइनल मुकाबले को देखने के लिए हर कोई उत्साहित है। वहीं अपने लाल की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना करने का सिलसिला भी जारी है। मंगलवार को अरविद के पिता विजय सिंह, दादी राजवती, भाभी साधना ने स्वजनों के साथ घर पर प्रार्थना की। साथ ही ओलंपिक में जीत की कामना की। खिलाड़ी के पिता विजय सिंह का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि अरविद फाइनल में जरूर पहुंचेगा और फाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देश को पदक जरूर दिलाएगा। वहीं दादी राजवती का कहना है कि उनकी काफी उम्मीद अरविद से लगी हुई है। ओलंपिक में पदक जीतकर वह अपना ही नहीं देश का नाम भी रोशन करेगा।

अप-डाउन में आज से दौड़ेगी आम्रपाली एक्सप्रेस

संवाद सहयोगी, खुर्जा : आज यानि 28 जुलाई से आम्रपाली एक्सप्रेस अप-डाउन में दौड़ने लगेगी। जिससे यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। हालांकि यह ट्रेन फिलहाल सप्ताह में दिन दिन ही चलेगी।

अब रेलवे द्वारा 28 जुलाई यानि आज से आम्रपाली एक्सप्रेस के संचालन की तैयारी है। फिलहाल यह ट्रेन अप-डाउन में सप्ताह में तीन दिन ही ट्रैक पर दौड़ेगी।

chat bot
आपका साथी