घर में चोरी, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, एक गिरफ्तार

चौकी दौलतपुर क्षेत्र के इंदौर खेड़ा गांव निवासी नरेश पुत्र राजवीर ने अपने गांव के तीन लोगों पर घर का सामान चोरी करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:39 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:39 PM (IST)
घर में चोरी, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, एक गिरफ्तार
घर में चोरी, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, एक गिरफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर। चौकी दौलतपुर क्षेत्र के इंदौर खेड़ा गांव निवासी नरेश पुत्र राजवीर ने अपने गांव के तीन लोगों पर घर का सामान चोरी करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बीती 15 फरवरी को उसके घर पर कोई नहीं था। देर रात गांव के रौदास पुत्र महीपाल, मामा उर्फ छोटू और मोहित पुत्र सतवीर उसके घर से गैस सिलेंडर, सिलाई मशीन, बैट्री और एक बिजली की मोटर चोरी कर ले गए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। चौकी प्रभारी रुस्तम सिंह ने बताया कि रविवार रात पुलिस ने एक आरोपित मोहित पुत्र सतवीर को गिरफ्तार कर लिया, जिससे चोरी की गई बैट्री और सिलाई मशीन बरामद हुई है।

दो गिरफ्तार, अवैध शराब व तमंचा बरामद

खानपुर थाना पुलिस ने अलग अलग स्थानों से दो लोगों को अवैध शराब व शराब बनाने के उपकरणों तथा अवैध तमंचे सहित हिरासत में लिया है।

थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की देर रात गश्त के दौरान पुलिस ने जहांगीराबाद बस स्टैंड के निकट पवन पुत्र कृपाल निवासी शेखपुर गढ़वा को तमंचा सहित गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने नगर स्थित कांशीराम आवास के निकट सुनील उर्फ शेरू पुत्र राजेंद्र निवास शेखपुर गढ़वा को 5 सौ ग्राम यूरिया, अवैध शराब व खाली पव्वे सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान कर दिया है। बाइक की टक्कर से महिला घायल

खुर्जा नवीन मंडी कालोनी निवासी सुनीता पत्नी चरन सिंह सोमवार दोपहर को तहसील के सामने पैदल सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान बाइक ने महिला को टक्कर मार दी। हादसे में महिला घायल हो गई। जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि बाइक सवार मौके से भाग निकला। अभी पुलिस को मामले में तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी