हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली गेट पर दिया धरना

खुर्जा में थाना दिवस में काफी देर तक एसडीएम के नहीं पहुंचने से नाराज हुए हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली गेट पर बैठकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने तहसील प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। कुछ देर बाद पहुंची एसडीएम के समझाने पर कार्यकर्ता शांत हुए और धरना समाप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:09 PM (IST)
हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली गेट पर दिया धरना
हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली गेट पर दिया धरना

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में थाना दिवस में काफी देर तक एसडीएम के नहीं पहुंचने से नाराज हुए हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली गेट पर बैठकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने तहसील प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। कुछ देर बाद पहुंची एसडीएम के समझाने पर कार्यकर्ता शांत हुए और धरना समाप्त किया।

हिदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष रविद्र शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता शनिवार दोपहर कोतवाली परिसर में लगे थाना दिवस में पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह लोग नगर के पाटरी सेंटर एरिया के सामने सरकारी भूमि पर हो रहे कब्जे की शिकायत करने आए थे। जिसके लिए उन्होंने एसडीएम से समय मांगा था। एसडीएम ने उन्हें मिलने के लिए कोतवाली में 11 बजे का समय दिया था, लेकिन एसडीएम एक बजे तक नहीं पहुंची। तो कार्यकर्ताओं का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। गुस्साए कार्यकर्ता तहसील प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कोतवाली के गेट पर बैठ गए और धरना शुरू कर दिया। जिसके बाद जानकारी होने पर एसडीएम लवी त्रिपाठी आनन-फानन ही कोतवाली पहुंची और किसी तरह से समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया। एसडीएम ने जांच के बाद उचित कार्रवाई का भरोसा कार्यकर्ताओं को दिया। जिसके बाद ही उन्होंने धरना समाप्त किया। इस दौरान शैलेंद्र परमार, प्रदीप कुमार, मनोज, नीरज, अंकित सहित अनेक लोग मौजूद रहे। किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

शिकारपुर। कोतवाली क्षेत्र के गांव जखेता में खेत में पानी लगा रहे किसान भूपेंद्र कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। किसी जहरीले कीड़े के काटने की आशंका भी प्रकट की जा रही है।

कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल शर्मा ने बताया कि मृतक के तहेरे भाई विजय कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी