बुलंदशहर : दूल्‍हा घोड़ी चढ़ने की कर रहा था तैयारी, पुलिस ने जेल में डाला

शहर के खानपुर क्षेत्र में एक ऐसा वाकया हुआ कि बारात लेकर जा रहे युवक को पुलिस ने जेल में डाल दिया। मामला यूं था कि युवक का गांव के ही युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था ।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 07:20 PM (IST)
बुलंदशहर : दूल्‍हा घोड़ी चढ़ने की कर रहा था तैयारी, पुलिस ने जेल में डाला
बुलंदशहर में घोड़ी चढ़ा दूल्‍हा गिरफ्तार ।

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर के खानपुर क्षेत्र में एक ऐसा वाकया हुआ कि बारात लेकर जा रहे युवक को पुलिस ने जेल में डाल दिया। मामला यूं था कि युवक का गांव के ही युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार को युवक दूल्‍हा बनकर शादी रचाने के लिए घर से निकला तो युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। पुलिस ने दूल्हे को घुडचढ़ी के कार्यक्रम के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता के चाचा की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

खानपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती का गांव के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक पर आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक लगातार युवती का यौन शोषण कर रहा था। सोमवार को युवक की शादी की तैयारियां चल रही थी और बारात बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र में जाने की तैयारी की जा रही थी। इसी दौरान युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसे परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने युवती ने आरोपित राहुल पुत्र यादराम की करतूतों का पर्दाफाश किया। पीडि़ता ने शारीरिक शोषण और गर्भवती होने पर गर्भपात कराने के प्रयास का भी आरोप लगाया। पुलिस ने पीडि़ता के बयानों के आधार पर राहुल पुत्र को उस वक्त हिरासत में ले लिया जब गांव में घुडचढ़ी का कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने आरोपित राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाने में बैठकर रोता रहा दूल्हा बना आरोपी युवक

घुड़चढ़ी के दौरान पुलिस हिरासत में लिए गए राहुल थाने में बैठकर रोता रहा। बार बार रोकर राहुल अपनी शादी की दुहाई देता रहा।

पीडि़त युवती के बयान व चाचा की तहरीर पर आरोपी युवक राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

नरेश शर्मा, थाना प्रभारी खानपुर। 

chat bot
आपका साथी