आसपा की बैठक में सरकार पर साधा निशाना

अरनिया क्षेत्र के कई गांवों में सोमवार को आजाद समाज पार्टी की बैठक आयोजित की गई। जिसमें विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार रखे और केंद्र-प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:38 PM (IST)
आसपा की बैठक में सरकार पर साधा निशाना
आसपा की बैठक में सरकार पर साधा निशाना

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में अरनिया क्षेत्र के कई गांवों में सोमवार को आजाद समाज पार्टी की बैठक आयोजित की गई। जिसमें विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार रखे और केंद्र-प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

सोमवार को आजाद समाज पार्टी की बैठक गांव रायपुर, हीरापुर और नगला जगत आदि गांवों में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री वीर सिंह गौतम ने कहा कि पार्टी का गठन बाबा साहब आंबेडकर के सपनों को पूरा करने के लिए किया गया है। जिलाध्यक्ष पीतम सिंह, खुर्जा विधान सभा प्रभारी सुरेश चंद और जिला प्रभारी प्रियंका गौतम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता आज बेतहाशा महंगाई, बेरोजगारी की मार से परेशान है। आए दिन दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं। किसान को उनकी फसलों के वाजिब दाम नहीं मिल पा रहे हैं। सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण लोगों में आक्रोश है। इसमें जयनारायन सिंह, विजय सिंह, ध्यान सिंह, शिवकुमार, खान चंद, अमर सिंह, हिमांशु, निकलेश, भूरा, लवकेश आदि मौजूद रहे। शिव सेना ने महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन

बुलंदशहर। खुर्जा अड्डा रोड स्थित शिव सेना के पदाधिकारियों ने एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में बढ़ती महंगाई पर विरोध जताया। जिलाध्यक्ष सर्वेश राणा ने कहा कि सरकार को पेट्रोल डीजल से टैक्स हटाना चाहिए ताकि जनता को राहत मिले। इसके साथ ही कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने बताया कि पिछले एक वर्ष से अधिक गरीब जनता कोरोना काल में लगे लाकडाउन से बेरोजगारी की मार झेल रही है। रोजगार और व्यापार मंदे हैं। इसके बावजूद भी महंगाई चरम पर है। अपराध के ग्राफ में बढ़ोत्तरी हो रही है और महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं। इस मौके पर किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जसवंत सिंह, सुरेंद्र सिंह, उमेश कुमार, विजय गुप्ता, लक्ष्मी, विशाल, मिली चौहान, सरोज रानी, ममता ठाकुर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी