शिविर लगाकर ग्रहण कराई भाजपा की सदस्यता

खुर्जा में कार्यकर्ताओं ने शिविर लगाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। साथ ही उन्हें सरकारी योजनाएं गिनाईं और लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:01 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:01 PM (IST)

शिविर लगाकर ग्रहण कराई भाजपा की सदस्यता
शिविर लगाकर ग्रहण कराई भाजपा की सदस्यता

बुलंदशहर, टीम जागरण। खुर्जा में कार्यकर्ताओं ने शिविर लगाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। साथ ही उन्हें सरकारी योजनाएं गिनाईं और लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया।

मंगलवार को जेवर अड्डा समेत कई स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सदस्यता अभियान के तहत शिविर लगाए गए। जिसमें कार्यकर्ताओं ने लोगों को भाजपा की नीतियों से अवगत कराया और उसके बाद उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान भाजपा नेता राम दिवाकर ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए योजनाएं संचालित की हैं। जिनका लाभ भी प्रत्येक वर्ग के लाभार्थियों को मिला है। उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में भाजपा से जुड़ने की अपील लोगों से की। शिविर में रजत जिदल, रेखा शर्मा, जगवीर सिंह, वासुदेव सिंह, राजू, मनीराम, कामेश्वर, श्याम दिवाकर, संजय सोलंकी, सचिव राघव आदि रहे।

नुक्कड़ नाटक कर की मतदाता बनने की अपील

खुर्जा के जेएएस इंटर कालेज के स्काउट गाइड ने नुक्कड़ नाटक करते हुए मतदाता बनने की लोगों से अपील की। साथ ही उन्हें वोट डालने का महत्व समझाया।

मंगलवार को जेएएस इंटर कालेज के स्काउट गाइड के छात्र एकत्र होकर नगरपालिका परिसर में पहुंच गए। जहां उनके द्वारा नुक्कड़ नाटक आयोजित किया गया। जिसका शुभारंभ चेयरपर्सन परवीन बेगम ने मतदाता बनने और मतदान करने के प्रति जागरूक करते हुए किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के समय काफी लोग अपने नाम मतदाता सूची में गायब होने की बात कहते हैं। ऐसा ना होने पाए। इसके लिए वह अभी से जागरूक रखें और बूथों पर पहुंचकर बीएलओ से अपने नाम सूची में दिखाएं और नाम नहीं होने पर फार्म भरते हुए नाम दर्ज कराएं। जिसके बाद स्काउट गाइड के छात्रों ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत लोगों को जागरूक किया और उन्हें मतदाता बनने और मतदान करने का महत्व समझाया।

chat bot
आपका साथी